अंगद का पांव हिलाया नहीं जाएगा, उखाड़ दिया जाएगा: ज्योतिरादित्य सिंधिया

24 May 2018

भोपाल। मप्र में कांग्रेस के चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज फेसबुक लाइव पर कुछ चुनिंदा सवालों के जवाब दिए। 'अंगद का पांव' मामले में उन्होंने कहा कि यदि भाजपा को लगता है कि शिवराज सिंह चौहान अंगद का पांव है तो मैं उन्हे बता दूं कि उसे हिलाया नहीं जाएगा, उखाड़कर फैंक दिया जाएगा। मप्र के 7.5 करोड़ वोटर्स के माध्यम से एक भूकंप आएगा और भाजपा का अंगद अपने पांव समेत गायब हो गया जाएगा। बता दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें शिवराज सिंह को 'अंगद' बताया गया था और ज्योतिरादित्य सिंधिया व जीतू पटवारी उनके पांव को हिला नहीं पाए थे। 

शिवराज सिंह को अब हेलीकॉप्टर की आदत हो गई है: सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि शिवराज सिंह को 15 साल में हेलीकॉप्टर की आदत हो गई है। अब वो जमीन पर नहीं रहते। उन्हे सड़कों की स्थिति पता ही नहीं। वो किसानों का प्रतिनिधित्व करने की बात करते हैं लेकिन किसानों के शोक में शामिल नहीं होते। हमारी सरकार बनी तो वो आपकी दहलीज पर आएगी। हमें मप्र को अमेरिका और यूरोप से तुलना नहीं करना। हमें मप्र को मॉडल बनाना है। 

कांग्रेस में अब कोई गुटबाजी नहीं है: सिंधिया

एक अन्य सवाल के जवाब में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मप्र में अब कोई भी गुटबाजी नहीं है। दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और मैं, हम सब एक है। यह कांग्रेस और भाजपा का संग्राम है। अध्यापकों की मांगों पर कोई ध्यान नहीं देता। उनको बोल दिया जाता है कि शिक्षा विभाग में संविलियन कर देंगे लेकिन आदेश जारी नहीं करते। मप्र में 60 हजार शिक्षकों की कर्मी है लेकिन ये सरकार भर्ती ही नहीं करती। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week