कांग्रेस आईटी प्रमुख का हाथ तोड़ा, भाजपा विधायक पर आरोप

13 May 2018

जबलपुर। मध्य प्रदेश की पनागर (जबलपुर) विधानसभा के कांग्रेस पार्टी के आईटी प्रमुख दीपक विश्वकर्मा पर रात 2 बजे एक गिरोह द्वारा हमला किए जाने की खबर आ रही है। यह हमला उस समय हुआ जब वो अपनी नौकरी से वापस घर जा रहे थे। ताक में बैठे बदमाशों ने उन्हे घेर लिया और बेसबॉल व डंडों से बेरहमी से पीटा, जिससे दीपक का हाथ टूट गया। दीपक का कहना है कि भाजपा विधायक सुशील तिवारी उर्फ इंदू ने उन पर यह हमला करवाया है। वो जलसंकट को लेकर होने वाला प्रदर्शन ना करने के लिए दवाब बना रहे थे। 

रात 2 बजे घेरकर पीटा, हाथ तोड़ दिया

बताया जा रहा है कि कांग्रेस आईटी एवं सोशल मीडिया के पनागर (जबलपुर) विधानसभा के समन्वयक दीपक विश्वकर्मा पर रविवार की रात करीब दो बजे कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया। दीपक का कहना है कि उन्होंने पनागर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले बरेला में पानी की समस्या को लेकर 11 मई को फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी। साथ ही तहसीलदार को ज्ञापन भी दिया था। दीपक का कहना है कि पानी की समस्या उठाने के लिए उन्होंने प्रदर्शन करने की बात भी कही थी। जिसके बाद से लगातार उन्हें फेसबुक से पोस्ट हटाने और प्रदर्शन न करने की धमकियां मिल रही थीं।

नकाबपोश अज्ञात लोगों ने किया हमला

दीपक का कहना है कि वे गार्ड की नौकरी करते हैं। वहीं रविवार (12 मई) को जब वो नौकरी के बाद रात दो बजे के करीब घर लौट रहे थे, तो उन पर कुछ नकाबपोश लोगों ने हमला कर दिया। दीपक का कहना है कि हमलावरों ने उन पर बेसबॉल के डंडे से कई वार किए। उन्होंने बताया कि बुरी तरह मारने के बाद हमलावरों ने पोस्ट करने और प्रदर्शन करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वे अपनी कार भाग गए। घटना में दीपक को काफी गंभीर चोटें आई हैं। उनका हाथ भी फ्रैक्चर हो गया है।

भाजपा विधायक पर हमले का आरोप

दीपक ने आरोप लगाया है कि उन पर ये हमला पनागर विधायक सुशील तिवारी उर्फ इंदू के कहने पर किया गया है। दीपक का कहना है कि भाजपा के विधायक और उनके गुंडे कांग्रेस की बढ़ती सोशल मीडिया की लोकप्रियता से घबरा गए हैं। संबंधित ओमती थाना की पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। शिकायत के अनुसार अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है और दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।

दिग्गजों को परवाह नहीं

आईटी प्रमुख दीपक विश्वकर्मा पर हमले को एक दिन बीत जाने के बाद भी कांग्रेस के दिग्गजों ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह सहित किसी भी दिग्गज का कोई बयान सामने नहीं आया है। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week