BALAGHAT MOIL हत्याकांड: CCTV में दिखे लाश ले जाते लोग

सुधीर ताम्रकार/बालाघाट। भरवेली स्थित माॅयल खदान के परिसर में स्थित सबस्टेशन में 2 युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई है, पुलिस को आरोपियों का अब तक पता नही चला तलाश जारी है। कल सुबह 6 बजे पुलिस को संदिग्ध शव मिलने की जानकारी मिली मृत युवकों की शिनाख्त निहाल पिता रतन कठोते 21 वर्ष, करन पिता पुनाराम राठौर 22 वर्ष भरवेली निवासी के रूप में की गई। दोनों युवकों के शरीर में चोट के निशान पाये गये इसके साथ ही माॅयल के सीसीटीवी कैमरे में 3 युवक दोनों की लाश फैंकते हुये नजर आ रहे है जिसके आधार पर पुलिस शिनाख्त करने में लगी हैं।

माॅयल परिसर की सुरक्षा पर सवाल

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस का कहना है की युवकों की अन्य स्थान पर हत्या कर मायल परिसर में लाकर फैका गया है। फुटेज में रात करीब 2 बजे वारदात होना बताया गया है।
इस वारदात के बाद माॅयल परिसर की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लग गया है की सुरक्षा प्रबंध का घेरा तौडकर आरोपी परिसर में कैसे दाखिल हुये और उन्हें लाश फैकने का मौका मिल गया आरोपी द्वारा इस वारदात को अजांम देने के पीछे मैग्नीज चोरी से भी जोडा जा रहा है की मृतक मैग्नीज चोरी करने वालों के राजदार तो नही थे।

कंपनी ने करंट से मौत बताई थी

वहीं मैगनीज ओर (इंडिया) लि द्वारा इस घटनाक्रम के संबंध में करंट से मौत होना बताया गया है। जो अब झूठा साबित हो गया है। इस घटनाक्रम के सिलसिले में पूर्व विधायक रामकिशोर कावरे तथा कृषि मंत्री श्री गौरीशंकर बिसेन ने मौके पर पहुंचकर पुलिस अधिकारियों से पूछताछ की और सीसीटीवी फुटेज को देखा। भरवेली थाना के टीआई विजय कुमार विश्वकर्मा ने अवगत कराया की माॅयल के अंदर युवकों के शव मिलने के घटनाक्रम की गंभीरता से छानबीन की जा रही है तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पुलिस आरोपियों के करीब पहुंच चुकि है। शीध्र ही आरोपी पुलिस की गिरफतार में होगें। 
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !