LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





आध्यात्मिक गुरु कहता गया, मैं कपड़े उतारती गई, उसने वीडियो बना ली और....

23 May 2018

इंदौर। वो खुद को आर्मी अफसर और आध्यात्मिक गुरु बताता है। आध्यात्मिक चैट भी करता है। मैं उससे काफी प्रभावित थी। वो वीडियो चैट करने लगा। फिर उसने मुझे हिप्नोटाइज (सम्मोहित) कर लिया। एक दिन तनशुद्धि के नाम पर उसने वीडियो चैट के दौरान कपड़े उतारने को कहा। मैं उतारती गई। मुझे पता ही नहीं चला। उसने मेरा वीडियो बना लिया। अब वो मुझे ब्लैकमेल कर रहा है। मेरा शोषण कर रहा है। यह शिकायत है 28 वर्षीय युवती की जो सीए फाइनल ईयर की छात्रा है। 

मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान उसने यह सनसनीखेज खुलासा किया। एसपी युसुफ कुरैशी को उसने बताया कि वो सिरपुर क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहती है। सीए फाइनल इयर की पढ़ाई कर रही है। आध्यात्म में रूचि होने से कुछ माह पूर्व उसने फेसबुक पर कैप्टन देवराज सिंह राजावत नामक एक युवक से चेट की थी। छात्रा ने बताया कैप्टन देवराज ने उसे खुद को पूना में पदस्थ होना बताया और फिर आध्यात्म को लेकर उससे लगातार चेटिंग करने लगा।

इसी दौरान वह उसकी बातों के प्रति आकर्षित होने लगी तो उसने शादी का ऑफर भी दे दिया। इससे दोनों के बीच चेटिंग के दौरान ही घनिष्ठ संबंध हो गए। बाद में उसने उसे हिप्नोटाइज कर वीडियो चेटिंग शुरु कर दी। इसी दौरान उसने तन शुद्धि के लिए एक पूजा करवाने के लिए कहा और फिर उसे बातों में उलझाकर उसका नग्न वीडियो बना लिया।

बाद में उसका वीडियो वायरल करने की बातें कर उसे धमकाने लगा और कई दिनों से परेशान कर शोषण कर रहा है। एसपी ने मामले की जांच महिला टीआई ज्योति शर्मा को सौंपी है। इधर युवती का कहना है कि आरोपी खुद को आर्मी ऑफिसर बताता है और ऐसा कई लड़कियों के साथ कर चुका है। उसे हिप्नोटिज्म भी आता है इसलिए वह जैसा बोलता था वैसा करने लग जाती थी। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->