Loading...

दिग्विजय सिंह ने फिटनेस कैंपेन को बताया सत्ता की साजिश

भोपाल। देश भर में इन दिनों एक कैंपेन वायरल हुआ है। #HumFitToIndiaFit के तहत लोग अपनी फिटनेस को प्रदर्शित करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर रहे हैं और फिर दूसरों को चैलेंज भी कर रहे हैं। केंद्रीय खेल राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह ने इसकी शुरूआत की और अब यह हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर है। बीते रोज विराट कोहली ने पीएम नरेंद्र मोदी को फिटनेस चेलेंज किया। मोदी ने भी चुनौती को स्वीकार किया। लगे हाथ राहुल गांधी ने भी राजनीति खेल ली। उन्होंने मोदी को चलेंज किया कि वो पेट्रोल /डीज़ल के दाम घटाकर दिखाए। 

अब राहुल गांधी की लाइन को आगे बढ़ाते हुए दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा है कि: Fitness Challenge मध्यम वर्ग के लोगों का पेट्रोल और डीज़ल की बड़ती क़ीमतों से ध्यान हटाने का कुटिल प्रयास है। मोदी जी हिम्मत हो तो राहुल जी का चैलेंज स्वीकार करो।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा: मोदी जी अब राज्यों को पेट्रोल /डीज़ल की क़ीमत कम करने के लिए उन पर GST लगाने का प्रस्ताव कर रहे हैं ताकि राज्यों पर भार पड़े। तेल कम्पनियों को मुनाफ़े में कटौती करने के लिए कह रहे हैं। जनाब अपनी सेंट्रल इक्साइज़ कम क्यों नहीं करते जिसमें आपने 200 से लेकर 400% तक की वृद्धि की है।