महाराष्ट्र पुलिस का फर्जी अफसर, खंडवा की युवती से दतिया में रेप

GWALIOR NEWS | मध्यप्रदेश के दतिया शहर में खंडवा की एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। इस मामले में महाराष्ट्र के अहमदनगर में रहने वाले एक युवक योगेन्द्र सांगले को गिरफ्तार किया गया है। सांगले ने खुद को क्राइम ब्रांच का डायरेक्टर बताया था। अपनी फेसबुक पर उसने कई अधिकारियों के साथ अपने फोटो अपलोड कर रखे थे और इन्हीं के आधार पर बदमाश ने युवती को अपने झांसे में ले लिया था।  पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वहीं युवती के न्यायालय में धारा 164 के बयान दर्ज कराए गए हैं।

खुद को बताया था क्राइम ब्रांच का डायरेक्टर

महाराष्ट्र निवासी योगेंद्र सांगले (25) ने फेसबुक पर योगेंद्र यू सांगले के नाम से आईडी बना रखी है। इस आईडी पर उसने महाराष्ट्र के तमाम पुलिस अधिकारियों के साथ फोटो व सेल्फी लेकर शेयर किए हैं। 24 अप्रैल को फेसबुक पर पुलिस अधिकारियों के साथ फोटो देखकर खंडवा में रहने वाली शादीशुदा युवती से उसकी बातचीत शुरू हो गई। योंगेंद्र ने युवती को अपना परिचय देते हुए क्राइम ब्रांच का डायरेक्टर बताया। इसके बाद योगेंद्र ने युवती को दतिया में मंदिर घूमने का प्लान बताया तो युवती तैयार हो गई। 

होटल रूम दतिया पुलिस ने दिलाया था

10 मई को योगेंद्र युवती के साथ दतिया पहुंचा और कोतवाली पुलिस से कहा कि वह महाराष्ट्र एडीजी का भतीजा है। यह सुनते ही पुलिस ने योगेंद्र व उसके साथ आई युवती के ठहरने के लिए शहर के एक होटल में व्यवस्था कर दी। इसी होटल में योगेन्द्र ने 2 दिन तक युवती के साथ रेप किया। 

ऐसे हुआ खुलासा

दतिया पुलिस ने जब योगेंद्र की फेसबुक आईडी चेक की। फेसबुक पर आईडी पर तमाम पुलिस अधिकारियों के साथ ऐसे फोटो पुलिस को नजर आए जिसमें कोई भी भतीजा अपने चाचा के साथ इस तरह से फोटो नहीं खिंचवा सकता। पुलिस ने योगेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरी कलई खुलकर सामने आ गई। दतिया में जब पुलिस ने योगेंद्र पर शिंकजा कसा तो पूरी हकीकत सामने आ गई। जब युवती को आरोपी की सच्चाई पता चली तो वह भी बिफर गई और उसने पुलिस को बताया कि आरोपी झांसे में लेकर उसे अपने साथ लेकर आया और यहां होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !