मप्र में कोई चेहरा नहीं, कांग्रेस चुनाव लड़ रही है: सिंधिया

इंदौर। कमलनाथ को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाते ही यह माना जाने लगा है कि कमलनाथ ही सीएम कैंडिडेट हैं। ना केवल लोग उनसे सीएम कैंडिडेट की तरह बात कर रहे हैं बल्कि वो खुद भी सीएम कैंडिडेट की तरह ही जवाब दे रहे हैं। कई मंचों पर उन्हे मध्यप्रदेश का भावी सीएम घोषित किया जा चुका है और सारे बयान उनकी मौजूदगी में दिए जा रहे हैं। इस बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने स्पष्ट किया है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस का कोई चेहरा नहीं है। यहां संगठन चुनाव लड़ रहा है। 

हालात अलग हैं, इसलिए चेहरा नहीं

राज्य के विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार की औपचारिक घोषणा नहीं किए जाने पर सिंधिया ने कहा, 'हर प्रदेश के हालात अलग-अलग होते हैं। कांग्रेस हो या बीजेपी, कई राज्यों में चुनावों से पहले मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित नहीं किया जाता है।' खुद सिंधिया कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री पद के लिए दावा जताते रहे हैं। यह पार्टी राज्य में पिछले डेढ़ दशक से सत्ता से वनवास भोग रही है।

चुनाव बाद राहुल गांधी तय करेंगे कौन सीएम बनेगा

कांग्रेस की चुनाव अभियान समिति के प्रमुख ने कहा, 'फिलहाल समय की मांग के मुताबिक सूबे के सभी बड़े कांग्रेस नेता मिलकर चुनाव लड़ेंगे ताकि बीजेपी को सत्ता से बेदखल किया जा सके। चुनावों में कांग्रेस के बहुमत की स्थिति में पार्टी आलाकमान निर्णय करेगा कि मुख्यमंत्री किसे बनाया जाए।

कोई चेहरा नहीं होगा, कांग्रेस चुनाव लड़ेगा

उन्होंने सत्तारूढ़ बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा, 'बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह घोषणा कर चुके हैं कि उनकी पार्टी इस बार चेहरे नहीं, बल्कि संगठन के आधार पर सूबे का अगला विधानसभा चुनाव लड़ेगी। ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीजेपी का चुनावी चेहरा नहीं रह गये हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !