कलेक्टर को मारकर मैं भी मर जाउंगा: आदिवासी नेता का ऐलान

23 May 2018

बैतूल। आदिवासी नेता निमिष सरियाम ने फेसबुक पर बैतूल कलेक्टर को जान से मारने का ऐलान किया है। उसने लिखा है कि यदि बैतूल कलेक्टर सांसद ज्योति धुर्वे के खिलाफ कार्रवाई नहीं करते तो उन्हे मारकर मैं भी मर जाउंगा। आदिवासी नेता ने एक प्रतिक्रिया में यह भी बताया कि आज उसने शहीद भगत सिंह को पढ़ा है और आदिवासी समाज के लिए वो भी शहीद हो जाएगा। उसने लिखा है 'आदिवासी को उसका हक दो।' बता दें कि निमिष आदिवासी एकता मंच से जुड़े हुए हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आदिवासी एकता मंच से जुड़े निमिष सरियाम ने 22 मई को सुबह 10.40 पर अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट की है। उसमें लिखा है कि यदि बैतूल कलेक्टर फर्जी अपराधी सांसद को जेल नहीं भिजवाते हैं और असली आदिवासी को हक नहीं दिलाते है तो एक महीने के अन्दर मैं कलेक्टर को मारने के बाद आत्महत्या कर लूंगा। आदिवासी को उसका हक दो। इसके अलावा देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह और बैतूल सांसद श्रीमती ज्योति धुर्वे के बारे में भी आपत्तिजनक पोस्ट की है। इसके अलावा भी कई और अनर्गल और आपत्तिजनक पोस्ट की गई है।

निमिष सरियाम ने अपनी फेसबुक पोस्ट में आपत्तिजनक कमेंट भी किए है। निमिष ने अपनी फेसबुक वॉल पर अपनी पोस्ट में लिखा कि चंद्रशेखर आजाद की किताब पढ़ी आज सुबह मैंने। मैं भी शहीद होने के चक्कर में हूं। आदिवासी समाज व देश के कानून में सुधार के लिए। निमिष ने एक अन्य कमेंट में देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह और सांसद ज्योति धुर्वे को जोड़कर आपत्तिजनक कमेंट भी किया है।


निमिष द्वारा फेसबुक पर डाली गई इस पोस्ट एवं किए गए कमेंट्स के बाद आमजन और राजनैतिक व प्रशासनिक गलियारों में खलबली मची हुई है। एसपी डीआर तेनीवार ने बताया कि शिकायत मिलेगी तो प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि निमिष सरियाम के द्वारा मार्च में सांसद ज्योति धुर्वे के जाति प्रमाण पत्र मामले को लेकर कलेक्ट्रेट के सामने भूख हड़ताल भी की थी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week