बाइक का शव चौराहे पर रखकर युवक कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

23 May 2018

भोपाल। पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर विपक्ष सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतर गया है। आज भोपाल में युवा कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के दौरान प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने कहा कि अच्छे दिन का नारा देकर सत्ता में आई मोदी सरकार ने आमजन की जेब लूटने का काम जारी कर रखा है। कांग्रेस की जब केन्द्र में सरकार थी तब क्रूड आइल के भाव आसमान थे लेकिन फिर भी इतने भाव नही बढ़े। आज क्रुड आइल की कीमतें गिरी हुई है फिर भी 84 रुपये लीटर में पेट्रोल दिया जा रहा है। साफ तौर पर सरकार आमजन को लूटने में लगी है। आज आमजन पर महँगाई की मार पढ़ रही है। साथ ही मध्यप्रदेश सरकार भी पेट्रोल डीजल पर ज्यादा टैक्स वसुल कर जनता की जेब से पैसे छिनने का काम कर रही है।

साइकल चलाने वाले भाजपाई कहां हैं

चौधरी के कहा कि भाजपा के वो नेता जो कांग्रेस सरकार में पेट्रोल 54 रुपये लीटर होने पर साइकल से विधानसभा जाते थे वो आज 84 रुपये लीटर होने पर हवाई जहाज से पैर जमीन पर नही रख रहे है। आज इस महंगाई के दौर में सुषमा स्वराज, स्मृति ईरानी, राजनाथ सिंह, रविशंकर प्रसाद समेत कई भाजपा नेताओं के 2014 वाले किरदार देखने के लिए जनता उत्सा​हित है क्योंकि उस समय का भाव तो आज छलांग लगा रहा है और यह नेता मौन बेठै है।

पीएम मोदी का हर वादा जुमला साबित हो रहा है

श्री चौधरी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने नारा दिया था कि बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार लेकिन आज की स्थिती क्या हो गई। उनके हर वादे की तरह यह वादा भी जुमला साबित हो रहा है। इस महंगाई की मार से जनता ने भी संकल्प लिया है कि बहुत हुई जुमलोंकी बौछार, अब नही चाहिए ये सरकार। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष श्री चौधरी ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में प्रदर्शन हो रहे है। महंगाई के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week