2 दिन बाद बता दूंगा कर्नाटक में भाजपा को कितनी सीटें मिलेंगी: अमित शाह

Karnataka election | Amit shah | BJP | interview 

बेंगलुरू स्थित रेसकोर्स रोड के 13 नंबर बंगले में रह रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया है कि वो कर्नाटक में बिना गठबंधन के सरकार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2 दिन बाद में यह भी बता दूंगा कि भाजपा यहां कुल कितनी सीटें जीतने जा रही है। शाह ने जोर देकर कहा कि कर्नाटक के सीएम येद्दियुरप्पा ही होंगे, उनकी उम्र 75 पार हो जाने के बाद भी येद्दियुरप्पा ही सीएम रहेंगे और वो 5 साल तक सीएम रहेंगे। 

2 दिन में बता दूंगा भाजपा कितनी सीटें जीतेगी

अमित शाह​ ने कहा कर्नाटक में भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। सीट कितनी जीतेंगे? यह मैं अगले एक-दो दिन में बता सकूंगा, लेकिन इतना तय है कि हम अपने दम पर सरकार बनाने जा रहे हैं। हमें किसी की मदद नहीं लेनी पड़ेगी।

कर्नाटक में हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं

अमित शाह बोले 5 साल का सिद्दारमैया सरकार का किसान विरोधी रवैया और खराब कानून व्यवस्था से जनता को दर्द है। बेंगलुरू को सिद्दारमैया सरकार ने हैरिज, जॉर्ज और रोशन बेग के हवाले कर दिया है। उन पर कार्रवाई इसलिए नहीं हो रही, क्योंकि यह वोट बैंक का मामला है। कर्नाटक की जनता सबसे भ्रष्ट सरकार को सहन कर रही है। इन्हीं सब मुद्दों पर चुनाव चल रहा है।

मोदी सरकार ने कर्नाटक को बहुत पैसे दिए

अमित शाह का कहना है कि भाजपा के पक्ष में एक बड़ा मुद्दा यह भी है कि मोदी सरकार ने कर्नाटक को करीब 3 लाख करोड़ रुपए की योजनाएं और राशि दी है। इसमें बेंगलुरू में मेट्रो, 27 हजार करोड़ की सड़कें, 49 हजार करोड़ रुपए मुद्रा बैंक योजना के लिए और 9 लाख महिलाओं को उज्ज्वला योजना से गैस मिली है। ऐसे बहुत से काम मोदी सरकार ने किए हैं। मैं बीजेपी के पक्ष में बड़ी लहर देख रहा हूं।

अमित शाह ने ऐलान किया कि केंद्र में इस बार तोड़ने वाली सरकार नहीं है, बल्कि राज्य सरकार की मदद करने वाली सरकार है। पहले ऊपर कांग्रेस की सरकार थी, जिसने साजिश करके येद्दियुरप्पा सरकार को तोड़ा था। अब किसी भी सूरत में ऐसा नहीं होगा। उन्हें पूरे 5 साल काम करने का मौका मिलेगा। उनकी उम्र 75 साल हो जाने के बाद भी वो सीएम रहेंगे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !