तेजप्रताप की जयमाल का मंच टूटा, 6 गंभीर, 15 से ज्यादा घायल

पटना। राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी सुर्खियों में है। इसी दौरान एक हादसा भी हो गया। द्वार पूजा के बाद तेजप्रताप और ऐश्‍वर्या ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और बड़ों का आशीर्वाद लिया। लेकिन इसी दौरान जयमाल का मंच अचानक टूट गया।मंच के लिए बने सीढ़ी का हिस्सा टूटा, इसकी वजह से 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इसमें से छह की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलो में सुरक्षाकर्मी भी है। सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

लालू यादव के बड़े बेटे कहें या उनके कन्हैया शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसके लिए काफी दिनों से तैयारियां की जा रही थी। लेकिन इसी बीच जयमाला के पास का मंच टूट गया।  लड़की पक्ष की ओर से अतिथियों का स्वागत वेटनरी मैदान में किया गया। जयमाला के बाद अतिथि वर-वधू को आशीर्वाद दिया। वरमाला के लिए खास तरह से स्टेज तैयार किया गया था। जयमाला को करीब 20 हजार से ज्यादा लोग आसानी से देख रहे थे।

तेजप्रताप के बारात के लिए 25 बैंड आए हैं। सभी पटना सिटी, आरा, लोहरदगा और मुजफ्फरपुर के थे। प्रत्येक बैंड में 50 कलाकार और डेढ़ सौ घोड़े दिखे साथ ही पांच हाथी और पांच ऊंट भी नजर आए। बता दें कि लालू प्रसाद की सात बेटियों के बाद उनके बड़े बेटे का विवाह हो रहा है, इस कारण इस विवाह में कुछ भी कमी न रहे इसका खास ख्याल रखा गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !