शिवपुरी के 3 युवा कारोबारी कार हादसे का शिकार, 2 मौतें, 4 घायल

24 May 2018

शिवपुरी। आज शहर के लिए सबसे पहले बडी ही दुखद खबर आ रही है कि शिवपुरी शहर के युवा व्यवसाईयों की कार बीनागंज के ऑवर ब्रिज से अनियत्रिंत होकर ब्रिज की रेंलिग को तोडकर जा कूदी और एक मकान की दूसरी मंजिल में जा फंसी। इस हादसे में दो लोगों मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार एक व्यवसाई सहित एक महिला और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय गुना में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने घायलों की गंभीर हालात को देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार शहर के युवा व्यवसाई चिराग मित्तल पुत्र जगदीश मित्तल उम्र 30 वर्ष आरोग्य कुटीर वाले अपने साथी व्यवसाई नमन अग्रवाल उम्र 28 वर्ष ब्यूटी कलेक्शन (बसई वाले) और शहर में सहगल टेंट हाउस के संचालक अंकुर सहगल अपनी पत्नि पलक सहगल के साथ अपनी कार मारूति ईर्टिगा से भोपाल में पासपोर्ट बनबा कर लौट रहे थे। 

तभी रात्रि में राधौगढ और गुना के बीच स्थिति बीनागंज के ऑवर ब्रिज पर ड्रायवर का कार से संतुलन खो गया और कार सीधे ऑवर ब्रिज से नीचे जा गिरी। जो ऑवर ब्रिज के पास ही एक दो मजिंला मकान में जा घुसी। इस हादसे के बाद उक्त कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला। 

इस हादसे में कार चला रहे नमन अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि नमन अग्रवाल की अभी हाल ही में चार माह पहले लव मैरिज हुई थी। आरोग्य कुटीर के संचालक जगदीश मित्तल के पुत्र चिराग मित्तल उम्र 30 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए है। वही इनकी पत्नि कल्पना मित्तल की इस हादसे में मौत हो गई है। बताया गया है इस दौरान इस हादसे में उनकी डेढ़ साल की बेटी भी घायल हो गई है। 

इस हादसे में शहर के टेंट व्यवसाई अंकुर सहगल और उनकी पत्नि पलक सहगल सहित दो साल का बेटा भी घायल हो गया है। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय से ग्वालियर रैफर कर दिया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week