VIDEO: वेश्याओं के कारण आपस में भिड़ गए चीन और पाकिस्तान के कर्मचारी | WORLD NEWS

06 April 2018

नई दिल्ली। हाल ही के महीनों में चीन और पाकिस्तान विकास कार्य में एक साथ काम करके एक दूसरी के करीब आए हैं। वहीं पाकिस्तान में काम कर रहे चीनी कर्मचारी देश में खुद की जान पर खतरा महसूस कर रहे हैं। मंगलवार को चीनी कर्मचारियों और पाकिस्तानी पुलिस अधिकारियों के बीच झगड़े का मामला सामने आया है। पुलिस का आरोप है कि चीनी कर्मचारियों को रेड लाइट इलाके में जाने से रोका गया तो उन्होंने पुलिस के साथ बहसबाजी की जो कि बाद में हाथापाई में तब्दील हो गई। 

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके बाद हर तरफ से पाकिस्तान और चीन की आलोचना की जा रही है। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, चीनी कर्मचारियों ने उन्हीं पुलिसवालों के साथ हाथापाई की जिन्हें उनकी सुरक्षा में लगाया गया था। यह घटना भावलपुर और फैसलाबाद के बीच बन रहे हाईवे के निर्माण के प्रोजेक्ट इलाके खानेवाल में हुई। 

स्थानीय मीडिया के अनुसार, चीनी इंजीनियर्स और अन्य कर्मचारी अपने कैंप को छोड़कर बाहर निकलना चाहते थे। इंजीनियर्स और कर्मचानी बिना सुरक्षा के लिए निकलना चाहते थे इसलिए पुलिस ने उन्हें बाहर निकलने नहीं दिया, जिसके बाद चीनी कर्मचारी भड़क गए।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts