मैं मप्र में कांग्रेस को लीड करने के लिए तैयार: दिग्विजय सिंह | NATIONAL NEWS

08 April 2018

भोपाल। नर्मदा परिक्रमा पूरी कर चुके मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पहली चाल खेल दी है। उन्होंने सार्वजनिक तौर पर कहा कि पार्टी हाई कमान यदि उनसे एमपी में सरकार के खिलाफ अगुवाई के लिए कहेगा, तो वो तैयार हैं, साथ ही उन्होंने यह भी जोड़ा कि मैं मुख्यमंत्री नहीं बनूंगा। बता दें कि दिग्विजय सिंह भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में महासचिव हैं और अवकाश पर जाने से पहले उनके पास कुछ राज्यों के प्रभार थे जिसमें मध्यप्रदेश नहीं था। 

नरसिंहपुर में नर्मदा यात्रा के समापन के बाद दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं फेविकोल की भूमिका में रहूंगा और पूरी पार्टी को मजबूती से जोड़े रखूंगा लेकिन सीएम नहीं बनूंगा। बता दें कि दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा पूरी हो चुकी है। इस दौरान करीब 190 दिन के राजनीतिक ब्रेक के दौरान दिग्विजय सिंह राजनीतिक सवालों से बचते रहे। इस दौरान कई पार्टियों के सांसद, विधायक, उनके साथ गए, लेकिन वे नो पॉलिटिक्स कहकर आगे बढ़ते रहे।

मैने कमलनाथ का नाम प्रस्तावित नहीं किया
इस बार जब मीडिया ने कमलनाथ को सीएम कैंडिडेट बनाने के संदर्भ में उनके बयान के बारे में पूछा तो उन्होंने यूटर्न ले लिया। दिग्विजय सिंह ने कहा कि इस सवाल पर मैने 'बाद में बात करेंगे' जवाब दिया था। किसी का नाम प्रस्तावित नहीं किया था। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->