अमित शाह के मंच पर मोदी का फोटा तक नहीं | NATIONAL NEWS

रायबरेली। मिशन 2019 से पहले कांग्रेस के गढ़ में सेंधमारी में जुटी भाजपा ने पीएम मोदी को ही भुला दिया। जिले में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा के मंच पर लगे बैनर से प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर गायब रही। बीते कुछ सालों में बीजेपी के किसी कार्यक्रम का यह पहला मौका होगा जब मंच पर लगे बैनर से पीएम मोदी की तस्वीर गायब रही हो। रैली में पहुंचे मीडिया कर्मियों और आम जनता की नजर जब मंच पर लगे बैनर पर पड़ी तो बीजेपी के बड़े नेताओं के बीच पीएम मोदी की तस्वीर गायब थी। कार्यक्रम में मोदी की तस्वीर न होने से भाजपा असहज हो गई। बीजेपी के किसी भी नेता की तरफ से इस पर किसी प्रकार की सफाई या जवाब नहीं मिला है।

बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद से ही बीजेपी के हर छोटे बड़े कार्यक्रम के लिए छपाए जाने वाले बैनर पर पीएम मोदी की तस्वीर सबसे बड़ी होती है, जिससे कार्यक्रम में आए लोग काफी दूर से इसे भी देख सकते हैं, लेकिन आज रायबरेली की रैली के मंच के बैनर से पीएम मोदी की तस्वीर गायब होने की चर्चा जारों पर है।

कांग्रेस मुक्त भारत अभियान के तहत की जा रही रैली
दरअसल, कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारी तेज कर दी है। कांग्रेस मुक्त भारत अभियान के तहत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में घुसे तो कांग्रेस में हलचल मच गई। कारण था जिले के सबसे ताकतवर कांग्रेसी परिवार का भाजपा में शामिल होने की खबर।

अभी दो दिन पहले यूपीए चीफ सोनियां गांधी अपने दो दिवसीय दौरै पर रायबरेली आई थीं, बावजूद इसके कांग्रेस आलाकमान के लिए यह एक बड़ा झटका माना जा रहा है, क्‍योंकि कांग्रेस से अपनी राजनीति की शुरुआत करने वाला यह परिवार भाजपाई हो गया। भाजपा इसको लेकर बड़ा सियासी माहौल देशभर में बनाने का काम करेगी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !