माँ की गोद मैं बैठी थी बेटी, मौत भी वापस लौट गयी | NATIONAL NEWS

LAKHIMPUR/UP |  कहते हैं माँ भगवान का दूसरा रूप होती है. उसके आँचल मैं अद्भुत शक्ति होती है. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में हुए रोड एक्सीडेंट में यह प्रमाणित हो गया. नेशनल हाईवे 24 पर शनिवार को सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई। 4 जख्मी हैं। इस हादसे में एक महिला की भी मौत हो गयी लेकिन उसकी गोद में बैठ 2 साल की मासूम बच्ची जिन्दा है. पुलिस के मुताबिक, लोगों से भरी गाड़ी ने हाईवे पर खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। एजेंसी के मुताबिक, गाड़ी सवारियों को भरकर शाहजहांपुर से सीतापुर जा रही थी। हादसा सुबह 5 बजे लखीमपुर के थाना पसगवां के उचौलिया हाईवे पर हुआ। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 9 लोगों की मौत हो गई। 8 घायलों को जिला शाहजहांपुर जिला अस्पताल भेजा गया। अस्पताल में इलाज के दौरान 3 लोगों ने दम तोड़ दिया।

खड़े ट्रक में मारी टक्कर
हादसे में बुरी तरह घायल हुई साबिर निशा (50) ने बताया, " हाईवे पर एक ट्रक खड़ा हुआ था। सभी लोग लगभग नींद में थे। शायद ड्राइवर को भी झपकी आ गई और गाड़ी खड़े ट्रक से टकरा गई। उसके बाद मेरी जब आंख खुली तो मैं अस्पताल में थी। उन्होंने बताया, "मेरे साथ मेरी बहु, 2 साल की पोती और एक 12 साल का पोता साथ थे। पोती और पोता तो हैं लेकिन बहु दिखाई नहीं दे रही है। हम लोग मुजफ्फरनगर से सीतापुर अपने मायके जा रहे थे।"

मां की वजह से बची बच्ची
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, 2 साल की मासूम अपनी मां की वजह से जिंदा बच गई। जब हादसा हुआ तो बच्ची मां की गोद में थी। ऐसे में हादसे के वक्त मां बच्ची को दबाए रही। जिसकी वजह से उसे चोट कम आई है। मां की हादसे में मौत हो गई। प्रशासन ने सभी शवों को लखीमपुर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !