गोल्ड स्कीम में घोटाले का आरोपी प्रकाश मोदी गिरफ्तार | NATIONAL NEWS

09 April 2018

नई दिल्ली। गुजरात में लुभावनी गोल्ड स्कीम चलाकर ग्राहकों को करोड़ों का चूना लगाने वाले प्रकाश मोदी को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रकाश मोदी राजस्थान में छुपा हुआ था। बताया जा रहा है कि मोदी ने 11 माह की एक लुभावनी योजना चलाई जिसमें न्यूनतम किस्तें जमा करने पर गोल्ड दिया जाना था। लालच में आकर कई ग्राहकों ने पैसा लगाया परंतु 11 माह बाद मोदी अपने वादे से पलट गया। 

प्रकाश मोदी को राजस्‍थान से गिरफ्तार किया गया है। कहा जा रहा है कि ठगी की रकम लगभग आठ करोड़ या उससे ज्यादा है। ज्‍वैलरी शाेरूम चलाने वाले प्रकाश मोदी पर लुभावनी योजनाएं चलाकर लोगों का निवेश किया हुआ धन हड़पने का अारोप है। बताया जा रहा है कि प्रकाश ने 11 महीने की स्‍कीम लागू की थी और लोगों से निवेश कराया था। इसके पूरा होने पर लोगों को सोने के आभूषण देने की बात कही गई थी। लेकिन लोगों को स्‍कीम पूरी होने के बाद भी कुछ नहीं मिला। 

गौरतलब है कि पंजाब नेशनल बैंक के घोटाले के बाद देश में घोटालो की बाढ़ सी आ गई है और रोज नए खुलासो में एक नया नाम और भरी भरकम रकम की ख़बर आ रही है। वही PNB के मुख्य आरोपी नीरव मोदी और मेहुल चौकसी देश से फरार है और अब उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है. फ़िलहाल नीरव के हांगकांग में होने की खबर है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts