बड़े लोगों के साथ सोए बिना कोई लड़की रिपोर्टर या न्यूज रीडर नहीं बन सकती: भाजपा नेता | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। तमिलनाडु के भाजपा नेता एसवी शेखर ने बेहद आपत्तिजनक पोस्ट शेयर की है। इसमें गवर्नर पर सवाल उठाने वाली महिलाओं को गाली दी गई है। दावा किया गया है कि 'बड़े लोगों के साथ सोए बिना कोई लड़की रिपोर्टर या न्यूज रीडर नहीं बन सकती।' बता दें कि तमिलनाडु में राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने एक महिला पत्रकार के गाल सहलाए दिए थे। जिसे लेकर बवाल मच गया था। इस पोस्ट के माध्यम से यह जताने का प्रयास किया गया है कि तमिलनाडु की महिला पत्रकार का चरित्र ही नहीं होता। 

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, तमिलनाडु बीजेपी के वरिष्ठ नेता एसवी शेखर ने अपने फेसबुक पोस्ट को शीर्षक दिया है-'मदुरै यूनिवर्सिटी, राज्यपाल और एक लड़की के कुंवारे गाल' इसमें यह दावा किया गया है कि यूनिवर्सिटीज की जगह मीडिया हाउस में लड़कियों का ज्यादा यौन उत्पीड़न होता है। इसमें दावा किया गया है कि 'बड़े लोगों के साथ सोए बिना कोई लड़की रिपोर्टर या न्यूज रीडर नहीं बन सकती।

गौरतलब है कि चेन्नई में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक महिला पत्रकार के गाल छूने की वजह से उपजे विवाद के बाद तमिलनाडु के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित ने माफी मांग ली थी। इसके एक दिन बाद वरिष्ठ के बीजेपी नेता एसवी शेखर ने गुरुवार को यह विवादास्पद फेसबुक पोस्ट किया। इस पोस्ट से पत्रकार बहुत खफा हैं और चेन्नई के पत्रकारों ने शेखर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

इस फेसबुक पोस्ट में लिखा है, ‘हाल ही में की गई शिकायकतों से कड़वी सच्चाई बाहर आ चुकी है. इन... (गाली) महिलाओं ने गवर्नर पर सवाल उठाए हैं। मीडिया के लोग तमिलनाडु के तुच्छ, नीच और असभ्य जन हैं। कुछ अपवाद हैं। मैं सिर्फ उनकी इज्जत करता हूं अन्यथा तमिलनाडु की पूरी मीडिया अपराधियों, धूर्तों और ब्लैकमेलर्स के हाथ में है।

हालांकि बाद में विवाद बढ़ने पर शेखर ने कहा कि यह उनके विचार नहीं हैं। उन्होंने अखबार को बताया कि उन्होंने थिरूमलाई एस नामक शख्स के पोस्ट को शेयर किया है। उन्होंने कहा कि थिरूमलाई अमेरिका में एक ‘धुर बीजेपी समर्थक’ है। उन्होंने बताया, ‘अमेरिका में मेरी उनसे मुलाकात हुई थी। उन्होंने मुझे बताया था कि वह पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थक हैं।

शेखर ने कहा, ‘शेयर करने से पहले मैंने पोस्ट पूरी तरह से नहीं पढ़ी। मैं कभी किसी को गाली नहीं दूंगा। मैं उस पोस्ट को डिलीट करना चाहता था, लेकिन फेसबुक ने ब्लॉक कर दिया है। मैं अगले 24 घंटे तक फेसबुक अकाउंट नहीं खोल सकता।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !