MPPSC: रिजल्ट के पहले नायब तहसीलदार के 48 पद बढ़ा दिए | EMPLOYMENT NEWS

Sunday, April 8, 2018

इंदौर। पीएससी ने राज्यसेवा परीक्षा-2018 में पदों की संख्या में एक बार फिर संशोधन किया है। आयोग ने शनिवार को रिक्त पदों की संख्या में 48 की वृद्धि का ऐलान किया है। सभी पद नायब तहसीलदार के हैं। दो दिन पहले ही परीक्षा के रिजल्ट की घोषणा से हाई कोर्ट ने स्टे हटाया है।आयोग रिजल्ट एक सप्ताह के बाद ही घोषित करेगा उस दौरान पदों में एक और संशोधन की उम्मीद है। 

दिसंबर में पीएससी ने 202 पदों के साथ परीक्षा का ऐलान किया था। इसके बाद 20 और 21 मार्च को लगातार पद बढ़ाए गए। ये पद उपपंजीयक, जिला पंजीयक और मुख्य नगर पालिका अधिकारी के थे। पद वृद्धि के इन दो संशोधनों के साथ ही कुल पदों की संख्या बढ़कर 234 तक पहुंच गई थी। शनिवार को हुई ताजा वृद्धि के साथ ही कुल पदों की संख्या 282 हो गई है। हालांकि उम्मीदवार पदों में खासी बढ़ोतरी की उम्मीद कर रहे थे।

आयोग ने भी पहले इस बारे में आशा जताई थी। पीएससी के परीक्षा नियंत्रक दिनेश जैन के मुताबिक पदों में वृद्धि संबंधित विभाग की मांग और प्रस्ताव के आधार पर की जाती है। चर्चा में विभाग में ज्यादा पदों की बात कही जाती है, लेकिन कई बार लिखित प्रस्ताव कम पदों का आता है। राजस्व विभाग ने जितने पदों का प्रस्ताव भेजा, उसी अनुसार अभी नायब तहसीलदार के पद जोड़े गए।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week