CM हाउस के अंदर शिवराज की जय जयकार, बाहर मुर्दाबाद | MP NEWS

08 April 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान आज आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की मुराद पूरी करने जा रहे हैं लेकिन सीएम हाउस का नजारा कुछ और ही है। यहां अंदर और बाहर दोनों तरफ आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ है। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता अंदर जय जयकार कर रहीं हैं तो बाहर मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे हैं। अंदर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का स्वागत सत्कार चल रहा है, बाहर पीने को पानी तक नहीं मिल रहा। 

दरअसल, यह हंगामा सीएम शिवराज सिंह चौहान के सरकारी आवास पर आयोजित आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम में एंट्री नहीं मिलने की वजह से हो रहा है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि हमें मैसेज मिला था कि 8 अप्रैल को कार्यक्रम में भोपाल पहुंचना है। जब यहां आए तो एंट्री नहीं दी गई। बताया गया है कि कार्यकर्ताओं को यह नहीं बताया गया था कि उन्हें यहां अपना पहचान पत्र लेकर पहुंचना है। जिनके पास पहचान पत्र नहीं था उन्हें एंट्री नहीं दी गई, इस पर जमकर हंगामा हुआ।

कुछ कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब इंतजाम ही नहीं था तो इतने लोगों को क्यों बुलाया गया। इस बीच अंदर कार्यक्रम शुरू होने पर वे और भड़क गए। कुछ महिलाओं ने साड़ी जलाकर इसका विरोध किया। भरी गर्मी में महिलाएं सीएम हाउस के बाहर पानी पीने के लिए भटकती रहीं। उनका कहना था कि हमें बताया ही नहीं गया कि कार्ड लेकर यहां पहुंचाना है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से जारी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के विरोध के बाद अब उन्हें सीएम से उम्मीद है कि वे उनके लिए बड़ी घोषणा करेंगे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->