आंदोलन कानून का उल्लंघन है, षडयंत्रकारियों की साजिश: मंत्री लाल सिंह आर्य | MP NEWS

02 April 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के सामान्य प्रशासन मंत्री लालसिंह आर्य ने बैतूल में कहा है कि एससी एक्ट को लेकर आंदोलन करना कानून का उल्लंघन है और षड़यंत्रकारी लोग यह प्रदर्शन कर रहे हैं। आर्य बैतूल के प्रभारी मंत्री हैं। लाल सिंह आर्य भाजपा के प्रसिद्ध दलित नेता भी हैं। कहा जाता है कि ग्वालियर संभाग के दलित वोटर्स पर उनकी काफी अच्छी पकड़ है। 

मंत्री आर्य ने कहा कि असामाजिक तत्व टकराव की स्थिति पैदा कर रहे हैं। ऐसे तत्वों से सख्ती से निपटा जाएगा। जिला मुख्यालय पर प्रदर्शनकारियों के पहुंचते ही व्यापारियों ने शटर गिरा दिए। इनके पीछे चल रहे व्यापारी संगठनों के पदाधिकारी और जागरूक नागरिक इन बंद दुकानों को खुलवाते रहे। कई दुकानों पर तीखी बहस और कहासुनी भी हुई। आमला में व्यापारियों ने प्रदर्शनकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उधर प्रभातपट्टन में एक कार में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। 

बता दें कि मंत्री लाल सिंह आर्य भिंड के रहने वाले हैं और इसी जिले से विधायक भी हैं। भारत बंद के दौरान हुई हिंसा में यहां 2 मौतों की खबर है। ग्वालियर संभाग में 5 मौतों के समाज हैं। यहां 50 से अधिक घायल अस्पतालों में दाखिल हुए जबकि सैंकड़ों ने प्राइवेट अस्पतालों में इलाज कराया। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts