MOBILE चोर को क्रेन से उल्टा लटकाया | CRIME NEWS

18 April 2018

नई दिल्ली। उत्तरी बिहार के दरभंगा में भीड़ ने एक मोबाइल चोर को पकड़ा और बेरहमी से उसकी पिटाई की। इसके बाद चोर के बाल काट दिए। तमाम यातनाओं के बाद भी जब चोर ने मोबाइल वापस नहीं किया तो उसे क्रेन से उल्टा लटका दिया गया। वो बेहोश होने लगा तो उसे नीचे उतारा और फिर नई यातना की तैयारी की जा रही थी कि तभी पुलिस पहुंच गई। इस घटना के फोटो एवं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

दरभंगा के एएसपी दिलनवाज़ अहमद ने बताया कि गिरफ्तार तीनों लोग एक निजी कंपनी के कर्मचारी हैं जो बिजली विभाग के लिए काम करते थे और चोरी के आरोपी के भाई ने भी इस पूरे प्रकरण में इन लोगो का साथ दिया। पुलिस ने इस मामले में दोनों तरफ से दो प्राथमिकी दर्ज़ कर कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है। पुलिस चोरी के आरोपी अमरेश साहनी के भाई की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी कर रही है। 

दरअसल बिहार के दरभंगा ज़िला अंतर्गत सदर थाना क्षेत्र के हिंगोली गांव में महज़ एक मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों का अमानवीय और क्रूर चेहरा सामने देखने को मिला था। मोबाइल चोरी के आरोप में गांव के ही रहने वाले अमरेश साहनी को कुछ लोगों ने पकड़ा। उसने मोबाइल चोरी की बात भी कबुली, उसके बाद लोगो का गुस्सा सातवें आसमान पर आ गया। लोगों ने सबसे पहले उसे रस्सी से बांध कर जमकर पिटाई की फिर बाद में बाल भी काट दिए और जी नहीं भरा तो क्रेन में बांध कर आरोपी चोर को उल्टा टांग दिया।

जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तब उसे क्रेन से नीचे उतारा लेकिन कोई भी आरोपी को बचाने सामने नहीं आया जबकि वह कई लोग उपस्थित थे। एक निजी कंपनी के एक कर्मचारी लक्ष्मण वर्मा की मोबाइल आरोपी ने चोरी कर लिया जिसके बाद एक वीडियो कॉलिंग कर मोबाइल का मालिक चोर का न सिर्फ पता कर लिया बल्कि उसका चेहरा भी पहचान गया। इसी आधार पर आरोपी को पकड़ कर मोबाइल बरामदगी के लिए तरह तरह के यातनायें दी, लेकिन मोबाइल नहीं मिला। इसके बाद उसे क्रेन से बांध कर उल्टा लटका दिया गया।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->