MANDSAUR में बस पलटी: 9 मौतें, 35 घायल, ओवरलोड थी बस | MP NEWS

29 April 2018

MANDSAUR NEWS | मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में रविवार की सुबह यात्रियों से भरी एक निजी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में सात यात्रियों की मौत हो गई जबकि 26 से ज्यादा घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह ने बताया, "एक निजी बस रविवार की सुबह मंदसौर से भानुपुरा जा रही थी कि तभी यह बस श्यामपुरा और सुतावरा के बीच अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इस हादसे में सात यात्रियों की मौत हो गई और 26 यात्रियों को चोटें आई हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

पत्रकार लाल मोहम्मद के अनुसार मंदसौर जिले के थाना शामगढ अंतर्गत ग्राम धामनिया दीवान के पास लगभग 08:30 बजे भगवती बस सर्विस की बस क्रमांक RJ-09- CA-1437 द्वारा 02 मोटर साईकिल को टक्‍कर मार कर अनियंत्रित होकर पलट गई। बस दुर्घटना में लगभग 09 लोगो की मृत्‍यु हो गई है, 30 से 35 यात्री घायल हो गए है। बस में 60 से 65 यात्री सवार थे। घायलों का उपचार शासकीय चिकित्‍सालय शामगढ मे किया जा रहा हैं। गंभीर घायलों को जिला चिकित्‍सालय मंदसौर में रैफर किया गया है। उल्‍लेखनीय हैं कि बस की रफ्तार अधिक होने एवं बस में क्षमता से अधिक यात्री सवार होने की जानकारी परिलक्षित हुई हैं।

ऐजेंसी से आ रही खबर में घायल यात्रियों का कहना है कि बस में क्षमता से अधिक सवारियां थी और बस की रफ्तार भी बहुत तेज थी, इसलिए बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

सीएम शिवराज सिंह ने इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा: 
मंदसौर में धामनिया गाँव के पास यात्री बस पलटने की दुखद घटना के मृतकों को श्रद्धांजलि। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति और शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करें। घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ मिले।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week