IPL: चाणक्य की चतुराई काम ना आई, अश्विन ने धोनी को धूल चटाई | SPORTS NEWS

Sunday, April 15, 2018

भारतीय क्रिकेट में महेन्द्र सिंह धोनी को 'चाणक्या' कहा जाता है परंतु रविचंद्रन अश्विन ने आज एक ऐसी चाल चली कि एमएस धोनी भी उसका तोड़ नहीं निकाल पाए और अश्विन बड़ी आसानी से पूरा मैच धोनी के हाथ से छीन ले गए। आज चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब ने जीत दर्ज कराई और इसका क्रिकेट गया कप्तान रविचंद्रन अश्विन के एक फैसले को। 

अश्विन ने टी20 मैचों के सबसे खतरनाक बल्लेबाज क्रिस गेल को अब तक टीम में शामिल नहीं किया था। चेन्नई के खिलाफ अश्विन ने इसी ट्रंप कार्ड को निकाला, जिसने धोनी की टीम को चारों खाने चित कर दिया। क्रिस गेल को शुरुआती मैचों में मौका नहीं दिए जाने के बाद किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि इस बल्लेबाज को चेन्नई के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में शामिल किया। अश्विन ने बरसों तक अपने कप्तान रहे धोनी को चौंकाते हुए गेल को ओपनिंग करने के लिए उतार दिया। 

भारतीय क्रिकेट के 'चाणक्य' यानी धोनी के पास भी अश्विन की इस चाल का कोई तोड़ नहीं था। गेल ने 33 गेंदों पर चार चौके और चार छक्के जमाते हुए 63 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।

किंग्स इलेवन पंजाब ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 197 रन बनाए. गेल के 63 रन की ताबड़तोड़ के अलावा केएल राहुल (37), मयंक अग्रवाल (30) और करुण नायर (29) ने उपयोगी पारी खेली।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week