शगुन का ये फोटो देख भड़क उठी पब्लिक | BOLLYWOOD NEWS

Sunday, April 15, 2018

हाल ही में टीवी की पॉपुलर वैंप शगुन यानि की अनीता हसनंदानी ने गोवा में अपना 37 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने अपने ससुर जी के साथ एक खास फोटो शेयर की जिसमें दोनों बियर पीते नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ अनीता ने लिखा- "बेहद खास बर्थडे.. वो भी ससुर के साथ। मैं बहुत किस्मत वाली हूं। ये सरप्राइजिंग है जो प्यार रोहित रेड्डी ने मुझे दिया"

फैंस ने कर दिया ट्रोल...

अनीता की फोटो ये तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जहां कुछ फैंस ने अनीता और उनके ससुर की बॉन्डिंग को पसंद किया। वहीं कुछ लोगों को ससुर-बहू की ये केमिस्ट्री रास नहीं आई। तभी तो उन्होंने अनीता को ट्रोल कर दिया और ऐसे-ऐसे मैसेजस लिखे, जिनका जिक्र भी यहां नहीं किया जा सकता। दरअसल, इन चुनिंदा लोगों का ये मानना है कि ससुर-बहू का इस तरह साथ में बियर पीना गलत है और ये भारतीय संस्कृति के खिलाफ है। हालांकि, अभी तक अनीता ने इन ट्रोल्स का जवाब नहीं दिया है। 

बता दें कि अनिता हसनंदानी 14 अप्रैल को 37 साल की हो गई हैं। बर्थडे के मौके पर अनिता के पति रोहित रेड्डी ने उन्हें गोवा में सरप्राइज पार्टी दी। यहां उनकी फैमिली के साथ कुछ फ्रेंड्स भी शामिल हुए। 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का किरदार निभा चुकी अनीता जल्द ही नागिन-3 में नागिन का किरदार निभाती नजर आएंगी। 

हाल ही में अनीता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे पति को प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी देती हैं। वहीं ये सुनते ही रोहित भागते-दौड़ते उसके पास पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। महज 9 घंटे में अनिता के इस वीडियो को 2.5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week