GOOGLE TEZ APP से हर सप्ताह 1 लाख रुपए जीतने का मौका | TECH NEWS

पेटीएम और इसके जैसे तमाम वॉलेट के बाजार में गूगल ने एक ऐसा ऐप बाजार में उतारा है जो तमाम प्रतिस्पर्धियों ने ना केवल सुरक्षित है बल्कि फ्री भी है। इसमें बहुत सारे फायदे हैं लेकिन सबसे बड़ा फायदा यह है कि ट्रांसफर, कैशबैक या आॅफर का पैसा GOOGLE TEZ के वॉलेट में नहीं रहता बल्कि सीधे बैंक में जमा हो जाता है। दूसरा फायदा यह कि आपकी फोनबुक में मौजूद किसी भी व्यक्ति को आप कभी भी पैसा भेज सकते हैं, कोई ट्रांजेक्शन चार्ज नहीं लगता और तीसरा सबसे बड़ा आॅफर यह कि यदि आप गूगल तेज का उपयोग करते हैं तो हर सप्ताह 1000 रुपए से लेकर 1 लाख रुपए तक जीत सकते हैं। 

कैसे मिलता है पेसा
हरेक सफल ट्रांजेक्शन पर गूगल आपको एक स्क्रैच कार्ड देता जिसके तहत आपको अधिकतम 1000 रुपये तक मिलते हैं।
यहां तक कि अगर आप पैसे रिसीव करते हैं तो भी महीने के 1000 रुपये तक कमा सकते हैं।
आप अपने दोस्तों को ‘तेज एप’ के लिए रेफर करते हैं और वही दोस्त अगर तेज के जरिए पहला पेमेंट करता है तो आपको 51 रुपये मिलते हैं।
हर हफ्ते गूगल तेज अपने ग्राहकों को 100,000 रूपये तक का फ्राइडे कार्ड (शुक्रवार स्क्रैच कार्ड) देती है। (इस ऑफर के लिए आपको कम से कम 500 रुपये का ट्रांजेक्शन करना जरुरी है.)
इसके साथ रिलायंस एनर्जी बिल पर 750 रुपये तक और शाओमी पर खरीददारी करके आप 500 रुपये कैशबैक कमा सकते हैं।
सबसे अच्छी बात यह है कि सारे कैशबैक सीधे आपके बैंक अकाउंट में ही जमा होते हैं।

भारत में कई सारे मोबाइल बिल पेमेंट्स सर्विस हैं जैसे कि पेटीएम, फ्रीचार्ज, फोनपे, मोबिक्विक आदि. गूगल तेज की मदद से आप बिजली-डीटीएच-गैस-पानी के बिल भी बिना किसी ट्रांजेक्शन चार्ज के जमा कर सकते हैं. गूगल का यह पेमेंट एप कई भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है. गूगल ने तेज एप के सुरक्षा का खास ख्याल रखा है. गूगल का दावा है कि मल्टी लेयर सिक्युरिटी के साथ 24*7 तेज शील्ड से पेमेंट सुरक्षित रहता है. इसके साथ आपका एप गूगल पिन द्वारा भी सुरक्षित रहता है. गूगल तेज पर कई ऑफर्स आते रहते हैं. ध्यान रहे, कोई भी ट्रांजेक्शन करने से पहले ऑफर्स के नियम को ध्यान से पढ़े.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !