संविदा कर्मचारी महापंचायत की तारीख नहीं आई, नाराजगी बढ़ी | EMPLOYEE NEWS

09 April 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश में कार्यरत करीब 2.50 लाख संविदा कर्मचारियों ने शासन से अपनी दो सूत्रीय मांग को लेकर क्रमशः 28 फरवरी 2018 से संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी एवं दिनांक 15 मार्च  2018 से समस्त संविदा कर्मचारियों द्वारा संविदा संयुक्त मोर्चा संघ के आह्वान पर अनिश्चित कालीन हड़ताल की गयी। जिसके बाद दिनांक 27 मार्च  2018 को माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आश्वासन दिया गया कि आप सभी अपनी हड़ताल समाप्त करें, मै अप्रैल माह के प्रथम सप्ताह में समस्त संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण हेतु महापंचायत बुलाऊंगा। 

माननीय मुख्यमंत्री के आश्वासन का सम्मान एवं विश्वास रखते हुए संविदा संयुक्त मोर्चा संघ के आह्वान पर समस्त संविदा कर्मचारियों द्वारा अपनी अनिश्चित कालीन हड़ताल को स्थगित कर दिया गया और महापंचायत की आस में अपने अपने कार्यालयों में काम पर लौट गए। अप्रैल माह का प्रथम सप्ताह बीत जाने के बाद भी महापंचायत की तारीख तय नही हो सकी है। 

माननीय मुख्यमंत्री के आश्वासन अनुसार अप्रैल माह के प्रथम सप्ताह में महापंचायत बुलाई जाने वाली थी लेकिन अप्रैल माह का प्रथम सप्ताह बीत जाने के बाद भी महापंचायत की तारीख भी अभी तय नही हो सकी जिसको लेकर समस्त संविदा कर्मचारियों में नाराजगियां साफ़ साफ़ देखी जा सकती है एवं यदि जल्द ही महापंचायत की तारीख तय नहीं हुई तो समस्त संविदा कर्मचारी एक बार फिर बड़ा आन्दोलन कर अनिश्चित कालीन हड़ताल पर जा सकते है जोकि वर्तमान में नए सत्र को द्रष्टिगत रखते हुए सही नहीं होगा। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->