DHAR: एक्सीडेंट में 1 युवकी की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने 3 युवक मार डाले | CRIME NEWS

Monday, April 16, 2018

इंदौर। धार जिले के कुक्षी क्षेत्र में रोड एक्सीडेंट के बाद बेकाबू हुई भीड़ ने 3 युवकों की जान ले ली। एक्सीडेंट 2 बाइकों के बीच हुआ था। एक बाइक पर 5 युवक सवार थे जबकि दूसरी पर 3, दोनों आमने सामने आकर भिड़ गईं। इस हादसे में 1 युवक की मौत हो गई। गुस्साई भीड़ ने सभी घायलों को घेर लिया और डंडे व पत्थरों से बेरहमी से पीटा। भीड़ के इस हमले में 3 युवकों की मौत हो गई। घटना के बाद मृत युवकों के गांव वालों ने कुक्षी थाने का घेराव कर डाला। उनका कहना था कि कुछ लोगों ने हादसे के बाद युवकों को पीट-पीटकर मार डाला, इसलिए आरोपियों पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया जाए। कुक्षी एसडीओपी ने कहा कि प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद धारा बढ़ाई जाएगी।

थाने पहुंचे ग्रामीणों के अनुसार हादसा निसरपुर रोड पर कोणदा रोड और नवाजपुर के मध्य हुआ। यहां रविवार शाम कोणदा रोड की ओर से आ रही बाइक और निसरपुर की ओर से जा रही बाइक के मध्य जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 8 लोग गिरकर घायल हो गए।

ग्रामीणों ने किया हमला, डंडे और पत्थरों से पीटा
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक बाइक पर 5 लोग सवार थे, जबकि दूसरी बाइक पर चार लोग सवार थे। कोडदा से आगे दो बाइकों में भिड़त हो गई। दोनों ही बाइक की गति तेज होने से हादसे के बाद दोनों बाइक पर पीछे बैठे लोग दूर जा गिरे। हादसे के बाद एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। युवक की मौत की सूचना लगते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीण उग्र हो गए और दूसरी बाइक पर सवार लोगों काे डंडे और पत्थर से पीटना शुरू कर दिया।

पत्थर से चेहरा कुचला, ऐंबुलेंस 108 को वापस भगा दिया
ग्रामीण इस कदर उग्र हुए कि पहले तो उन्होंने तीनों लोगाें को बुरी तरह से पीटा और फिर पत्थर से कुचल कर उनका चेहरा बिगाड़ दिया। किसी ने इसकी सूचना 108 को दी। घायलों को लेने पहुंची एंबुलेेंस को ग्रामीणों ने डरा-धमकाकर वापस लौटा दिया, जबकि तीनों युवक जमीन पर लहूलुहान तड़प रहे थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निसरपुर स्वास्थय केन्द्र पहुंचाया लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

ग्रामीणों ने घेरा थाना, कहा 302 का मामला दर्ज करें
सोमवार सुबह सैकड़ों ग्रामीण कुक्षी थाना क्षेत्र का घेराव करने पहुंचे। उनका कहना था कि युवकों को सिर कुचलकर मारा गया है इसलिए आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए। हम इसके लिए नामजद आवेदन दे रहे हैं। कुक्षी एसडीओपी का कहना था कि पीएम करवा लिया गया है, रिपोर्ट अाने के बाद ही आगे की कार्रवाई करेंगे, यदि पीएम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आती है तो आरोपियाें पर धारा बढ़ा दी जाएगी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week