स्कूल संचालक कर रहा था मासूमों का यौन शोषण | CRIME NEWS

Saturday, April 7, 2018

होशंगाबाद। होशंगाबाद जिले के पिपरिया थाना इलाके में बच्चों के यौन शोषण का मामला सामने आया है। पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक एमएलबी कांवेंट स्कूल का संचालक रियाज खान बच्चों के साथ गंदी हरकतें करता था। उनका यौन शोषण कर रहा था। मामला दर्ज होने के बाद से ही स्कूल संचालक फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। 
खापरखेड़ा गांव के एमएलबी कान्वेंट स्कूल में शिक्षक द्वारा बच्चों के साथ गलत काम करने का खुलासा तब हुआ जब स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों ने अपने परिजनों को इस बात की जानकारी दी। बच्चों ने बताया कि स्कूल के संचालक रियाज खान उनके साथ गलत काम करते हैं और मना करने पर हमें मारते है। 

बच्चों के शिकायत करने के बाद चार छात्रों के परिजनों ने पिपरिया थाना में आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि स्कूल संचालक रियाज खान बच्चों को डरा धमका कर उनके साथ गलत काम पिछले 6 माह से कर रहा था।

इस मामले के बारे में बताते हुए पिपरिया टीआई ने कहा कि बच्चों के परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ बच्चों के साथ अश्लील हरकत करने की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि इस मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी शिक्षक और स्कूल के संचालक रियाज खान पर पास्को एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week