सारी रात BUS के नीचे छिपी रही रेप पीड़िता, हर दोस्त धोखेबाज निकला | CRIME NEWS

24 April 2018

नागदा/इंदौर। यहां 15 वर्ष की अवयस्क लड़की के साथ उसके ही दोस्तों ने रेप किया। एक दोस्त शिवम ने उसे फ्रूटी में नशीली दवा मिलाकर बेहोश किया और रेप करके वीडियो बनाया तो दूसरे दोस्त मोइन ने शादी की जिद करके उसे बंधक बना लिया और उसके साथ रेप किया। मोइन के जाल से बचने के लिए लड़की सारी रात एक बस के नीचे छिपी रही। सुबह उसने पुलिस को सारी जानकारी दी। सोमवार को पुलिस ने मोइन, शिवम, लग्गू और एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया। पीड़िता ने बताया शिवम कल्याणी उसकी अश्लील तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट करने की धमकी देता था।

किशोरी ने सुनाई आपबीती
मैं 9वीं की छात्रा हूं। पिता सरकारी कर्मचारी हैं। एक महीने पहले मैं अपनी दोस्त काेमल माली के जन्मदिन की पार्टी में होटल रुद्राक्ष में लंच के लिए गई थी। यहां दोपहर 2 बजे लंच के बाद दोस्त शिवम कल्याणी की बाइक पर काेमल और वो घर के लिए निकलीं। शिवम ने पहले कोमल को आदिनाथ कॉलोनी स्थित घर छोड़ा। फिर मुझे घर छोड़ने के लिए निकला। रास्ते में शिवम ने मुझे फ्रूटी पिलाई। इसके बाद मैं बेहोश हो गई। शाम को लगभग 5 बजे होश आया तो खुद को जंगल में पाया। एक अंकल और शिवम मेरे पास खड़े थे। शिवम मोबाइल से फोटो खींच रहा था। बाद में शिवम ने घर छोड़ दिया। अगले दिन शिवम का कॉल आया। उसने बताया कि उसके पास मेरी अश्लील तस्वीरें हैं। उसने गंदा काम भी किया है। बाद में शिवम घर की तरफ आया और मोबाइल में फोटो दिखाए। मैंने यह बात तुरंत अपने परिचित को बताई। उन्होंने शिवम के घरवालों को घटना बताई। इसके बाद घरवालों ने शिवम की पिटाई भी की। अगले दिन बाजार में मुझे शिवम मिला और धमकाया कि मेरे घरवालों को तूने सब बताकर अच्छा नहीं किया। अब तेरी ये तस्वीरें फेसबुक पर डाल दूंगा। शिवम ने मुझे पिस्टल दिखाकर धमकाया भी।

सारी रात बस के नीचे छिपी रही
2 अप्रैल को बस स्टैंड स्थिति कम्युनिटी हॉल में एक अन्य दोस्त मोइन की बहन की शादी थी। उसके बुलाने पर मैं भी वहां गई थी। वहां मोइन ने अपने माता-पिता और बहन से मेरा परिचय कराया। शादी खत्म होने के बाद मैं घर लौट आई, तो मोइन का कॉल आया। उसने मुझे जावरा आने को कहा। मैंने मना किया, ताे मेरे घर के पास आकर उसने अपने हाथ की नस काट ली। इसके बाद मैं 14 अप्रैल को जावरा मोइन को समझाने गई। वहां पहुंचते ही वो शादी की जिद करने लगा। मैंने उसे समझाया कि तुम और मैं अलग धर्म के हैं। ये शादी नहीं हो सकती। इसी दौरान मोइन का एक दोस्त भी वहां पहुंचा। वो मुझे अपने घर ले जाना चाहता था, इसलिए मोइन पर भी वो दबाव बना रहा था। मैं उनकी चाल समझ गई और भागकर एक गाड़ी के नीचे जा छिपी। रातभर में छिपी रही। सुबह बस में बैठकर घर लौट आई। 
(जैसा पीड़िता ने बयान में पुलिस को बताया)

जिन दोस्तों पर भरोसा किया उन्होंने ही दिया धोखा
पीड़िता ने बताया 14 अप्रैल से दो दिन पहले मोइन मुझे लेकर बंगाली कॉलोनी स्थिति अपने दोस्त लग्गू के यहां गया था। यहां मेरे साथ रातभर मोइन ने जबरदस्ती की। सुबह कॉलोनी में ही रहने वाले एक भइया ने मोइन को मेरे साथ देखकर टोका तो उसने कहा कि वो मुझसे शादी करना चाहता है। भइया ने मोइन को खूब पीटा भी था। फिर उन्होंने ही मेरे पापा को मोइन की करतूत बताई। इसके बाद पापा ने पुलिस को शिकायत की।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week