फिर आगे खिसक गई ‘परमाणु’, नए पोस्टर में नई तारीख | BOLLYWOOD NEWS

25 April 2018

जॉन एब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘परमाणु’ रिलीज का रास्ता देखते-देखते लगता है कहीं खो ही न जाए।
अब एक बार फिर इस फिल्म की रिलीज तारीख में बदलाव हो गया है। आखिरी बार खुद एक्टर जॉन अब्राहम ने इस फिल्म की रिलीज की तारीख 4 मई का ऐलान किया था लेकिन लगता है इस फिल्म पर कुछ ग्रहण ही लगा हुआ है। अब एक बार फिर इसकी रिलीज डेट में बदलाव हुआ है और अब ये खिसक कर और आगे बढ़ गई है। जॉन एब्राहम की ये फिल्म अब ठीक 1 महीने बाद 25 मई को रिलीज होने जा रही है।

ये जानकारी प्रोडक्शन टीम ने नया पोस्टर जारी कर दी है। इस नए पोस्टर पर रिलीज डेट 25 मई दी गई है। इससे पहले फिल्म की रिलीज के बारे में जानकारी देते हुए जॉन अब्राहम ने ट्वीट कर कहा था, ‘मिशन के लिए काउंटडाउन शुरु हो गया है। देशभक्ति और गर्व की एक रोमांचक यात्रा 4 मई को शुरु होगी। परमाणु रिलीज के लिए एक महीना बाकी।’ ये पांचवी बार है जब फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है।

निर्माताओं के साथ जॉन अब्राहम के छिड़े विवाद के चलते इस फिल्म को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। इसी वजह से बार-बार इस फिल्म की रिलीज की तारीख बदल जाती है। ये फिल्म पोखरण मिसाइल टेस्ट पर आधारित है।

हालांकि बीच में खबर आई थी कि फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ के ‘हित’ के लिए प्रोडक्शन कंपनी क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट के साथ करार खत्म होने के बाद जॉन अब्राहम एंटरटेंमेंट कंपनी फिल्म को रिलीज करेगी लेकिन अब ताजा खबर के मुताबिक फिल्म की रिलीज तारीख और आगे खिसक गई है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week