अब सलमान के फैसले पर बॉलीवुड को आपत्ति | BOLLYWOOD NEWS

05 April 2018

नई दिल्ली। पिछले दिनों एससीएसटी एक्ट में बदलाव के सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सड़कों पर विरोध हुआ था। अब सलमान खान को सजा दिए जाने के बाद बॉलीवुड भी कोर्ट के जजमेंट पर आपत्ति जता रहा है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से जुड़े कुछ लोगों ने आपत्तिजनक टिप्पणियां की हैं। बता दें कि सलमान खान को 20 साल पुराने काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर CJM कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है। साथ ही 10,000 रुपए का जुर्माना भरने को कहा है। कोर्ट ने इस मामले से जुड़े बाकी आरोपियों को बरी कर दिया है। 

रानी मुखर्जी, शिल्पा शिंदे, काम्या पंजाबी, सोना महापात्रा, प्रिया गुप्ता, मनवीर गुर्जर, सुभाष घई के रिएक्शन सामने आए हैं। सेलेब्स ने एक्टर सलमान खान को सपोर्ट किया है और कोर्ट द्वारा सुनाए गए फैसले पर सवाल उठाए हैं। रानी मुखर्जी से सलमान को सपोर्ट करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, मेरा प्यार हमेशा से उनके साथ है। 

बिग बॉस कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे ने एक इवेंट में कोर्ट के फैसले पर बोलते हुए कहा, जिंदगी में ये सभी मामले काफी छोटे हैं, ये बेकार की बातें हैं। इनके अलावा और भी चीजें हैं। लोग उन्हें पसंद करते हैं, वे एक बेहतरीन इंसान हैं। मैं आशा करती हूं कि सलमान इस सभी चीजों से जल्द ही बाहर निकलें।

दूसरी तरफ, ट्विटर पर दबंग खान के फैंस उनके समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस बाकी आरोपियों को बरी करने पर सवाल उठा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बाकी आरोपियों को बरी कर दिया है? वाह, ये सैफ अली खान, तब्बू आदि के लिए मजेदार होगा। सभी ने शिकार किया तो फिर क्यों एक ही को टारगेट किया जा रहा है। चाहे कुछ भी हो मैं सलमान खान से प्यार करता हूं और उन्हें सपोर्ट करता हूं।

क्या है मामला
बताते चलें कि 1998 में जोधपुर में अपनी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने के आरोप लगे थे। इस केस में उनको गिरफ्तार भी किया गया था. सलमान खान को 5 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था। 22 सितंबर, 1998 को उनके कमरे से पुलिस ने एक रिवॉल्वर और राइफल बरामद की थी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week