आलिया ने इशारों में बताया रणवीर से रिश्ता | BOLLYWOOD NEWS

29 April 2018

पिछले कई महीनों से रणबीर कपूर आलिया भट्ट के लिंकअप की खबरें सामने आ रही थी। बता दें कि रणबीर और आलिया पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ के जरिए बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले है और इसी फिल्म की शूटिंग से पहले ही दोनों की नजदीकियों की खबरें आने लगी थी। बता दें कि इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है।

हाल ही में दोनों को जोया अख्तर की पार्टी में भी साथ देखा गया था। बता दें कि आलिया जोया अख्तर की अगली फिल्म ‘गली बॉय’ में मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर जोया ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में आलिया और रणबीर साथ आए भी और पार्टी खत्म होते ही दोनों साथ में ही जोया के घर से निकले।

वैसे आलिया और रणबीर ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा है कि लेकिन बातों बातों में आलिया अपने दिल की बात जरुर कह देती है। हाल ही में ब्रह्मास्त्र में रणबीर के साथ काम करने की बात पर आलिया ने मुंबई मिरर से कहा कि, ‘काफी लम्बा शेड्यूल था, लेकिन जब आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ काम करते है तो आपको ज्यादा काम का अंदाजा नहीं लगता है। हिंदी सिनेमा में पहली बार ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्म बन रही है। यह हमारी बहु प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। मैं ये जानने के लिए उत्सुक है कि लोग इस फिल्म को देखकर किस तरह का रिएक्शन देंगे।’

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण रोल में दिखेंगी। खबरों की माने तो मौनी इस फिल्म में नकारात्मक भूमिका में है। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि आलिया और रणबीर को लेकर आपकी क्या राय है?

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Popular News This Week