BJP सांसद ने भरे मंच से दिग्विजय सिंह की पत्नी को 'आइटम' कहा | NATIONAL NEWS

13 April 2018

देवास। बीजेपी सांसद मनोहर ऊंटवाल ने नर्मदा परिक्रमा करके लौटे कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की पत्नी के प्रति काफी आपत्तिजनक एवं अपमानजक टिप्पणी की है। गुरुवार को एक कार्यक्रम में उंटवाल ने कहा, 'दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया लेकिन दिल्ली से एक 'आइटम' जरूर लेकर आ गए। नर्मदा यात्रा पर निकल गए। अभी कह रहे हैं कि साधुओं को लाल बत्ती दे दी, उनसे इनको तकलीफ हो रही है।

हाल ही में कांग्रेस ने कहा था कि दिग्विजय सिंह ने अपनी 'नर्मदा यात्रा' के दौरान मध्य प्रदेश सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार से जुड़े अहम सबूत इकट्ठे किए हैं, जिनका वह जल्द की खुलासा करेंगे। बता दें कि दिग्विजय सिंह की 3,000 किलोमीटर लंबी नर्मदा परिक्रमा 9 अप्रैल को नरसिंहपुर जिले में नदी के बर्मन घाट पर खत्म हुई। 70 साल के सिंह और उनकी पत्नी अमृता ने नरसिंहपुर जिले से ही नर्मदा परिक्रमा यात्रा की शुरुआत की थी। 

ऊंटवाल जब मंच से यह सब बोल रहे थे तब मंच पर देवास की महिला विधायक गायत्री राजे पवार, मंत्री दीपक जोशी सहित कई भाजपा नेता भी मौजूद थीं। चौंकाने वाली बात यह है कि दिग्विजय सिंह की पत्नी के प्रति सार्वजनिक रूप से एक सांसद द्वारा इतनी अभद्र टिप्पणी करने के बाद भी किसी ने सांसद मनोहर ऊंटवाल को टोका तक नहीं। उन्होंने मजे से अपना भाषण पूरा किया और तालियां बटोरकर चले गए। 

सुबह होते ही यूटर्न ले लिया

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->