LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




BHOPAL: रेत माफिया ने मंत्री का पीछा किया, थाने में रात 3 बजे तक हुआ हंगामा | MP NEWS

21 April 2018

भोपाल। मप्र में रेत माफियाओं की हिम्मत देखिए। मंत्री जालम सिंह पटेल का पीछा​ किया और मंत्री के बंगले पर जाकर उनके सामने कार अड़ा दी। यहां से शुरू हुआ विवाद देररात 3 बजे तक चलता रहा। पुलिस आरोपियों को थाने में ले आई। यहां भी वो मंत्री से भिड़ गए। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के सामने मंत्री और माफिया के बीच विवाद होता रहा। पुलिस ने आरोपी 4 युवकों के खिलाफ केवल ड्रिंक एंड ड्राइव कर केस बनाया है। बताया जा रहा है कि होशंगाबाद निवासी चारों युवक भी भाजपा में हाईलेवल पर कनेक्ट हैं। शायद इसीलिए मंत्री जालम सिंह उनके खिलाफ कोई कड़ी कार्रवाई नहीं करवा पाए। 

जानकारी के मुताबिक मंत्री जालम सिंह एक कार्यक्रम से धार से भोपाल लौट रहे थे। रात करीब ढाई के वीआईपी रोड से इन कार सवार चार युवकों ने उनका पीछा किया और वे बार-बार हॉर्न बजाकर ओवरटेक करके उन्हें परेशान करते रहे। जब मंत्री जालम सिंह अपने बंगले पहुंचे तो इन युवकों ने उनकी कार के सामने अपनी कार खड़ी कर दी और मंत्री के ड्रायवर से मारपीट शुरू कर दी। 

बंगले में मौजूद लोगों को इसकी जानकारी मिली, तो उन्होंने इन युवकों को रोका और पुलिस बुला ली। कार में सवार युवकों के नाम सुनील, समर, सतेंद्र और हेमंत तिवारी बताए गए हैं। चारों लोग होशंगाबाद जिले के रहने वाले हैं, और रेत खनन का काम करते हैं और प्रभावशाली लोगों से जुड़े हैं। मंत्री के विवाद होने की खबर लगते ही आला अफसर रात में ही टीटी नगर थाने पहुंच गए थे। जहां रात साढ़े तीन बजे तक हंगामा और अफरा-तफरी मची रही। चारों  युवकों पर शराब पीकर वाहन चलाने और गाली-गलौच का मामला दर्ज किया और बाद में जमानत पर थाने से छोड़ दिया।

हाईप्रोफाइल विवाद थाने के कैमरे में कैद
शराब के नशे में घुत चारों युवकों और मंत्री के बीच थाने में पुलिस अफसरों के सामने ड्रामा चलता रहा। ये घटना थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस अधिकारी आज थाने में लगे कैमरों के फुटेज भी देखेंगे। विवाद को देखते हुए पुलिस ने शराब के नशे में चूर युवकों पर कार्रवाई की। बताया जाता है कि दूसरा पक्ष भी भाजपा नेताओं से जुड़ा हुआ है। देर रात तक थाने में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा था।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->