BARWANI में ऑनर किलिंग: बेटी-दामाद का निमंत्रण किया और काट डाला | CRIME NEWS

Thursday, April 5, 2018

इंदौर। बड़वानी के खेतिया में गुरुवार को एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां बेटी की लव मैरिज से नाराज परिजनों ने दामाद और बेटी को मिलने बुलाया था। बेटी और दामाद जब घर पहुंचे तो माता-पिता और भाई ने बेटी और दामाद पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया जिसमें लड़की की मौत हाे गई जबकि दामाद गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। राजपुर एसडीओपी पदमसिंह बघेल ने बताया कि पानसेमल निवासी पंकज (25) पिता गोरख माली के साथ खेतिया के भगवती नगर निवासी सरला (26) पिता देवीदास ने 21 मई 2017 को पूणे में प्रेमविवाह किया था। विवाह के बाद से दोनों मुंबई में रह रहे थे।

12 मार्च को पंकज के घर पानसेमल में शादी थी। यहां दोनों कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। जब इसकी जानकारी सरला के पिता देवीदास को लगी तो वह पानसेमल पहुंच गया। यहां उसने बेटी को उसकी मां की तबीयत खराब होने और इलाज के लिए मुंबई ले जाने की जानकारी दी। मां की बीमारी का पता चलते ही बेटी भावुक हो गई और पिता के छल को नहीं समझ पाई।

गुरुवार सुबह वह पति के साथ मां से मिलने खेतिया जा पहुंची। घर में दाखिल होते ही मां ने बेटी पर मोगरी से हमाल कर दिया। पिता ने भी धारदार हथियार से उसके सिर पर तीन वार किए। लहूलुहान सरला जमीन पर गिर गई और तड़पने लगी। पंकज जब पत्नी सरला को बचाने दौड़ा तो परिजनों ने उस पर भी हमला कर दिया। जैसे-तैसे पंकज दरवाजा खोलकर बाहर भागा और थाने पहुंचा। मौेेके पर पहुंची पुलिस ने सरला को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पंकज की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों आरोपियों भाई हीरालाल, मां तुलसाबाई व पिता देवीदास के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर हिरासत में लिया। पुलिस ने शव का पीएम करवाकर शव पति पंकज को सौंप दिया है।

बेटी ने इज्जत डुबो दी, क्या करते मार दिया
बेटी को बेरहमी से मारने वाले माता-पिता और भाई से जब हत्या की वजह पूछी गई तो उनका कहना था कि हम बेटी को घर की इज्जत मानते हैं। उसने लव मैरिज कर गांव-समाज में हमें अपमानित किया। बेटी के इस कदम ने हमारी इज्जत तार-तार कर दी। जब हमारी इज्जत ही नहीं बची तो फिर आगे क्या सोचना। बेटी ने इज्जत डुबो दी क्या करते, इसलिए मार दिया। हमें इसका कोई पछतावा नहीं है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week