प्रदेश अध्यक्ष की रिहाई के अतिथि शिक्षकों ने ज्ञापन सौंपा | ATITHI SHIKSHAK NEWS

10 April 2018

भोपाल। अतिथि शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष शंभुचरण दुबे की गिरफ्तारी के बाद उनकी रिहाई के लिए अतिथि शिक्षकों ने ज्ञापन सौंपा। गरोठ तहसील के अतिथि शिक्षकों ने राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री के नाम सौंपे ज्ञापन में इस कार्रवाई को अन्यायपूर्ण बताते हुए दुबे को तत्काल रिहा करने का निवेदन किया है। बताया जा रहा है कि शंभुचरण दुबे को भोपाल में 8 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया गया था। 

अतिथि शिक्षक संघ की ओर से बताया गया है कि प्रदेश अध्यक्ष शंभू चरण दुबे भोपाल में आशा कार्यकर्ताओं की मीटिंग ले रहे थे, तभी उन्हे बताया गया कि सीएम शिवराज सिंह ने उन्हे मिलने के लिए बुलाया है। इसके बाद उन्हे पुलिस हिरासत में ले लिया गया। फिर कोर्ट ले जाया गया। अतिथि शिक्षकों का कहना है कि कोर्ट से उन्हे जेल भेज दिया गया है। 

इसके बाद अतिथि शिक्षकों ने रिहाई के लिए ज्ञापन देने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। गरोठ के अलावा कुछ अन्य स्थानों पर भी इस तरह के ज्ञापन दिए जाने की खबर आ रही है। इस मामले में आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि शंभुचरण दुबे को किस अपराध में गिरफ्तार किया गया। मध्यप्रदेश में अतिथि शिक्षक नियमितीकरण की मांग कर रहे हैं। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->