AIRTEL 49 रुपये में 3GB 4G डेटा PREPAID PLAN

JIO से मुकाबले के बीच एयरटेल ने एक NEW PLAN लॉन्च किया है. कंपनी चुनिंदा ग्राहकों को 49 रुपये में 3GB 4G डेटा दे रही है. हालांकि इस प्लान की वैलिडिटी केवल 1 दिन की है. ये एक प्रीपेड प्लान है और POSTPAID ग्राहक इसका लाभ नहीं ले पाएंगे. ध्यान रहे ये ऑफर सभी ग्राहकों को उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है. ऐसे में ग्राहक उपलब्धता के संदर्भ में जानकारी प्राप्त करने के लिए MY AIRTEL APP का रूख कर सकते हैं.

एयरटेल के इस प्लान में केवल ग्राहकों को डेटा उपलब्ध कराया जा रहा है यानी इसमें वॉयस कॉलिंग के फायदे नहीं मिलेंगे. 49 रुपये वाले इस प्लान में बाकी ग्राहकों को केवल 1GB डेटा दिया जाता है. लेकिन अब इसमें बदलाव कर 3GB डेटा दिया जा रहा है. इस पैक की खास बात ये है कि इसमें 4G/3G डेटा उपलब्ध कराया जा रहा है.

इससे पहले एयरटेल ने 249 रुपये वाला प्लान पेश किया था, साथ ही 349 रुपये वाले प्लान में बदलाव भी किया था. 249 रुपये वाले प्लान की खास बात ये है कि ये सभी के लिए उपलब्ध है. इस प्लान की बात करें तो इसमें प्रतिदिन 2GB डेटा दिया जा रहा है और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है. वहीं, 349 रुपये वाले प्लान में अब प्रतिदिन 2.5GB की जगह प्रतिदिन 3GB डेटा दिया जा रहा है.

249 रुपये वाले प्लान का मुकाबला जियो के 198 रुपये वाले प्लान से है. इस प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा के अतिरिक्त अनलिमिटेड वॉयस कॉल, रोमिंग कॉल और प्रतिदिन 100SMS भी दिया जा रहा है यानी पूरी वैलिडिटी के दौरान कुल 56GB डेटा मिल रहा है. जोकि जियो के 198 रुपये वाले प्लान की तरह ही है.  

349 रुपये वाले प्लान की बात करें तो अब इसमें पुराने 70GB डेटा की तुलना में 28 दिनों की वैलिडिटी के दौरान कुल 84GB 4G डेटा ग्राहकों को दिया जा रहा है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल्स के साथ प्रतिदिन 100SMS भी दिए जा रहे हैं. साथ ही कॉल के लिए कोई सीमा भी नहीं रखी गई है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !