7 साल का मासूम: जीभ काटी, आंखें फोड़ीं, गर्दन काटी, बोरे में भर नाले में फैंका | CRIME NEWS

06 April 2018

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से 7 साल के एक मासूम के साथ रेप की कोशिश और हत्या की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। आरोपी ने हैवानियत की हदें पार कर दीं। पहले बच्चे से रेप करने की कोशिश की। जब मासूम ने विरोध किया तो आरोपी ने बच्चे की जीभ काट ली, उसकी आंखें निकाल लीं और गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को बोरे में भरकर नाले में फेंक आया। पुलिस को शक है कि आरोपी पहले भी इस तरह के जघन्य अपराध में शामिल हो सकता है। इस संबंध में पुलिस आरोपी से सख्ती से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित के घरवालों ने ओखला इंडस्ट्रियल पुलिस स्टेशन में बच्चे के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। घरवालों ने पड़ोस में ही रहने वाले संदीप नाम के शख्स पर बच्चे को गुम करने का शक व्यक्त किया था। घरवालों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपने बच्चे को आखिरी बार संदीप के साथ ही देखा था। पुलिस ने जब संदीप को लेकर पूछताछ की तो पहले तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो संदीप ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया और बताया कि उसने मासूम की हत्या करके नाले में फेंक दिया है।

संदीप की निशानदेही पर जब पुलिस ने नाले से बच्चे की लाश निकाली तो शव की हालत देख पुलिस भी सन्न रह गई। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने बच्चे के साथ रेप की कोशिश की। इस पर बच्चे ने विरोध किया और कहा कि वह उसकी हरकत के बारे में अपने घरवालों को बता देगा। इस पर आरोपी ने मासूम की जीभ ही काट दी। आरोपी जैसे हैवान बन बैठा। इसके बाद उसने बच्चे की आंखें फोड़ दीं और पकड़े जाने के डर से गला काटकर बच्चे की हत्या कर दी। फिर उसने बच्चे की लाश को बोरी में लपेटा और नाले में फेंक आया।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week