52 के मिलिंद ने 25 साल छोटी लड़की से शादी कर ली | BOLLYWOOD NEWS

पिछले 2 दिनों से मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कुंवर की शादी की खबरें चल रही थीं। आखिरकार दोनों ने रविवार 22 अप्रैल 2018 को शादी कर ली। मिलिंद की उम्र 52 साल है जबकि जिस लड़की से उन्होंने शादी की है वो मात्र 27 साल की है। दोनों के बीच 25 साल का अंतर है। इससे पहले शनिवार से मिलिंद की शादी की तैयारियां शुरू हो गई थीं। उनकी हल्दी और मेंहदी की रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। 

तस्वीरों में मिलिंद और अंकिता असमिया ट्रडिशनल ड्रेस में दिख रहे हैं। बता दें कि मिलिंद की पत्नी अंकिता कुंवर असम की रहने वाली हैं जबकि मिलिंद मराठी हैं। दोनों की शादी एक निजी फंक्शन में अलीबाग में हुई जिसमें केवल परिवार और कुछ खास मित्र शामिल हुए हैं। 

इससे पहले, मॉडल और ऐक्ट्रेस दीपानिता शर्मा ने शनिवार को हमारे सहयोगी अखबार 'बॉम्बे टाइम्स' को बताया, 'मेंहदी का फंक्शन काफी मजेदार रहा। 

इसमें असमिया, हिंदी और मराठी गाने बजाए गए। कपल के साथ-साथ हर कोई इसमें नाच-गा रहा था।' उन्होंने कहा, 'इस फंक्शन में सजावट भी मराठी और असमिया कल्चर को मिलाकर की गई है। शादी भी दोनों कल्चर के रीति-रिवाजों से होगी।' 

ऐसा भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि मिलिंद और अंकिता की शादी का रिसेप्शन कहीं विदेश में किया जाएगा। इसमें केवल नजदीकी फैमिली फ्रेंड्स को ही इन्वाइट किया जाएगा। 

हालांकि अभी तक यह खबर कन्फर्म नहीं हुई है। बता दें कि मिलिंद से शादी करने वाली 27 साल की अंकिता पहले एक एयरलाइन में केबिन क्रू एग्जिक्यूटिव थीं और अब वह मिलिंद की तरह फिटनेस ऐडवोकेट के तौर पर काम करती हैं। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !