मोदी के बाद अब शाह आएंगे, 3000 नेताओं की मीटिंग लेंगे | MP NEWS

Wednesday, April 25, 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश में भाजपा की चुनावी चहलकदमी शुरू हो चुकी है। मंडला में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा के बाद अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आने वाले हैं। वो यहां मप्र के करीब 3000 नेताओं की वृहद बैठक को संबोधित करेंगे। इसी के साथ अमित शाह मप्र की चुनावी कमान अपने हाथ में ले लेंगे। बता दें कि 2003 के बाद 2008 और 2013 के विधानसभा चुनावों में सीएम शिवराज सिंह ही सभी मामलों को लीड कर रहे थे। पहली बार है जबकि मोदी शाह की टीम चुनाव को लीड करेगी और शिवराज सिंह बतौर मुख्यमंत्री शामिल रहेंगे। 

बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 4 मई को भोपाल आएंगे। शाह बीजेपी के तमाम पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। बैठक में करीब 3000 कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। इसमें बीजेपी के करीब 58 जिलाध्यक्ष और 800 से ज्यादा मंडल अध्यक्षों के शामिल होने की उम्मीद है।

बताया जा रहा है कि अमित शाह के आने के बाद बीजेपी मध्य प्रदेश में औपचारिक तौर पर चुनावी तैयारियों की शुरुआत करेगी। बीजेपी सुप्रीमो कमज़ोर मोर्चों पर रणनीति बनाने पर भी चर्चा करेंगे। बता दें कि इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव बीजेपी के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। उपचुनावों में मिली हार के बाद शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश बीजेपी विधानसभा चुनावों की तैयारी में लग गई है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week