SATNA सांसद ने की ब्राह्मण कर्मचारियों को हटाने की सिफारिश | MP NEWS

25 April 2018

भोपाल। भाजपा नेता एवं सतना सांसद गणेश सिंह ने सीईओ जिला पंचायत को एक चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में 14 कर्मचारियों के नामों का जिक्र किया गया है। बताया गया है कि किसे हटाना है और उसके बदले किसे पॉवर में लाना है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस चिट्ठी में ज्यादातर नाम ब्राह्मण समाज के कर्मचारियों के हैं। अब यह चिट्ठी लीक हो गई है। सतना सांसद पर ब्राह्मण विरोधी होने का आरोप लगाए जा रहे हैं। सांसद द्वारा सीईओ को लिखी चिट्ठी में 14 नामों का एक साथ उल्लेख करते हुए कहा गया है कि इनका स्थानांतरण बताए गए स्थानों पर किया जाए। सांसद की यह चिट्ठी लीक हो गई है और चर्चा में बनी हुई है कि किस तरह से अधिकारियों पर दबाव बनाकर भाजपा नेता काम कराते हैं। 

इसके पहले भी इन पर ऐसे आरोप लग चुके हैं। सांसद सिंह द्वारा 18 अप्रेल को लिखी गई चिट्ठी में पीएम आवास प्रभारी केके सिंह को जनपद नागौद से मझगवां, अनिल कुमार अवधिया को सहायक लेखा अधिकारी नागौद को अन्यत्र, बाबूलाल मिश्रा पंचायत समन्वयक तिलौरा को मैहर जनपद से बाहर करने समेत अन्य सिफारिशें शामिल हैं।

मनीषा सिंह सचिव करही खुर्द को उचेहरा से हटाकर रोजगार सहायक जय सिंह को प्रभार देने, उपेंद्र सिंह तिलौरा को पोंड़ी में पदस्थ करने, मैहर में अटैच सचिव सुरेंद्र सिंह को तिलौरा में करने, कमलेंद्र सिंह सचिव को निलंबन से बहालकर नादन शिवाप्रसाद में पदस्थ करने के लिए कहा गया है। इसी तरह सचिव सुशील गुप्ता, बालेंद्र शर्मा, उमेश द्विवेदी, सूरजदीन ढीमर, श्रवण कुमार शुक्ला, रोजगार सहायक भागवत सेन, प्रणीता त्रिपाठी को भी स्थानांतरित करने के लिए कहा गया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week