स्कूली छात्रा से रेप, वीडियो बनाकर 3 साल किया ब्लैकमेल | CRIME NEWS

29 April 2018

BHOPAL | स्कूली छात्रा से शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में युवती के साथ मनुआभान की टेकरी की झाड़ियों में ज्यादती करने का मामला सामने आया है। घटना 1 अगस्त 2015 की है। इसके बाद आरोपी ने वीडियो वायरल की धमकी देकर युवती का 3 साल तक यौन शोषण किया। पीड़िता ने इस साल दसवीं की प्राइवेट परीक्षा दी है। इसके अलावा घरों में साफ सफाई करने वाली एक युवती से रेप और 6 साल की मासूम बच्ची से रेप का मामला भी सामने आया है। 

कोहेफिजा पुलिस के अनुसार युवती की स्कूल में अनुज लोहट से दोस्ती थी। 01 अगस्त 2015 को आरोपी पीड़िता को घुमाने मनुआभान टेकरी ले गया और झाड़ियों में उससे ज्यादती की। बाद में आरोपी पीड़िता को शादी का झांसा देकर आए दिन ज्यादती करने लगा। कुछ महीने बाद एमएमएस वायरल करने की धमकी देकर की पीड़िता का शोषण करने लगा। बाद में आरोपी ने शादी करने से इंकार किया तो पीड़िता ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

लिव-इन में ज्यादती
बागमुगालिया निवासी युवती घरों में सफाई का काम करती है। डेढ़ साल पहले जिंसी में रहने वाले घनश्याम डेहरिया ने उसे शादी का झांसा देकर लिव-इन में रखा और बाद में शादी से मना कर दिया। पीड़िता ने उस पर केस दर्ज कराया है।

6 साल की बच्ची से दुष्कर्म
नीलबड़ में छह साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी ने उसकी मां को घर के बाहर जाते देख लिया था। उसे पता चल गया था कि पीड़ित मासूम घर में अकेली है। ज्ञात हो हरिनगर में महिला छह साल की बच्ची के साथ किराये से रहती है। निर्माणाधीन बिल्डिंग में मजदूरी करने वाले दो बच्चे के पिता छोटू मरावी ने महिला को घर से बाहर जाते देख लिया था फिर वह उसके घर पहुंचा और मासूम से दुष्कर्म किया।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week