लाल चुनरिया से पहले ब्लू लहंगे में मसकली का नया फोटोशूट | BOLLYWOOD NEWS

बॉलीवुड की मसकली गर्ल यानि कि सोनम कपूर अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में है। सोनम की शादी को महज 9 दिन ही बचे है और उनका पूरा परिवार शादी की तैयारियों में व्यस्त है। इस बीच सोनम कपूर ने समय निकाल कर एक जबरदस्त फोटोशूट करवाया है। सोनम ने कुछ घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर अपने नए फोटोशूट की तस्वीर को साझा किया है। नए फोटोशूट में सोनम नीरे रंग के लंहगे में नजर आ रही है। नीले रंग के इस लहंगे की खूबसूरती मिरर वर्क से ज्यादा बढ़ गई है। इस खूबसूरत लंहगे के साथ सोनम ने खूबसूरत चांदबाली पहनी हुई है, जोकि उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। बता दें कि ये फोटोशूट सोनम ने अपनी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग‘ के प्रमोशन के दौरान करवाया है। इन तस्वीरों को आप नीचे देख सकते है।

बता दें कि सोनम की नई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है। इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म में सोनम, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है। इन दिनों सभी कलाकार इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। इस फिल्म के ट्रेलर को आप नीचे देख सकते है।

लौटकर आते है सोनम की शादी पर…बता दें कि सोनम आगामी 8 मई को अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है। शादी की रस्में कुल 2 दिन तक चलेगी और कुल मिलाकर तीन जगहों पर सारी रस्मों को पूरा किया जाना है। 



बता दें कि सोनम और आनंद एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे है। दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर कभी भी चुप्पी नहीं तोड़ी, लेकिन पिछले कुछ दिनों से सोनम आनंद के साथ की कई तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करती आई है। सोनम और आनंद की तस्वीरों और वीडियो से साबित हो गया था कि दोनों एक दूसरे के साथ है। वैसे आपको सोनम के फोटोशूट की तस्वीरें कैसी लगी?  

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !