हिमाचल के बाद महाराष्ट्र में हादसा, 17 मौतें, 15 घायल | NATIONAL NEWS

Tuesday, April 10, 2018

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश में स्कूल बस हादसे के दर्द से अभी कोई उभर नहीं पाया कि एक और दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबर सुनने को मिल गई। महाराष्ट्र में खंडाला के पास पुणे-सतारा हाइवे पर बैरिकेड से ट्रक भिड़ गया। इस दर्दनाक हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक के पूरे परखच्चे तक उड़ गए। 

मिल रही जानकारी के अनुसार हाईवे पर अलसुबह 6 बजे एक टैंपो डिवाइडर से टकरा गया। इस हादसे में टैंपो में सवार लोगों में से 17 की मौत हो गई वहीं 15 अन्य घायल हो गए। मारे गए लोगों में ज्यादातर महिलाएं बताई जा रही हैं। हादसे में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि हाईवे पर तेज रफ्तार में आ रहे टैंपो पर से ड्रायवर ने संतुलन खो दिया जिसके चलते यह बैरिकेड से टकराकर पलट गया। ज्यादा जानकारी का इंतजार है।

हिमाचल स्कूल बस हादसे में 27 की मौत
वही, सोमवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के नूरपुर के नजदीकी गांव चेली में निजी स्कूल की बस करीब 400 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 23 बच्‍चों की सहित चालक व दो श‍क्षिकों की मौत हो गई, जबकि दस बच्‍चे घायल हैं। हादसे में एक महिला की भी मौत हुई है। हादसे में मारे गए अधिकतर बच्चे 5 से 12 साल तक की आयु के थे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week