VIRAT KOHLI ने गुदवाए जीत के टैटू, हमेशा रहेंगे याद | SPORTS NEWS

Monday, March 5, 2018

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने के बाद विराट कोहली इन दिनों फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। विराट कोहली को श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली ट्राई सीरीज से आराम दिया गया है। आमतौर पर नए जनरेशन के क्रिकेटर अपने शरीर पर टैटू गुदवाना बेहद पसंद करते हैं। भारतीय टीम में कप्तान विराट कोहली और सलामी शिखर धवन के अलावा ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के शरीर पर आपने टैटू देखा होगा। इन सभी में विराट कोहली टैटू के काफी शौकीन हैं, वह अक्सर नए तरह के टैटू को अपने शरीर पर गुदवाना पसंद करते हैं। 

दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद शनिवार को विराट कोहली एक बार फिर टैटू बनवाते नजर आए। बता दें कि विराट कोहली की बॉडी पर कुल 9 टैटू पहले से ही मौजूद हैं। विराट अपने मम्मी-पापा से बेहद प्यार करते हैं। विराट ने उनके नामों को टैटू के रूप में अपने हाथों पर गुदवा रखा है, इसके अलावा भगवान शिव के भक्त माने जाने वाले कोहली ने अपने शरीर पर एक टैटू भगवान का भी बना रखा है। अपने बाएं कंधे पर विराट ने एक आंख की तस्वीर का टैटू बनवाया है, जिसे देखकर उन्हें इस बात का अहसास होता है कि भगवान हमेशा उनके साथ है और उनकी हर हरकत को देख रहा है।

श्रीलंका में खेली जानी वाली निदाहास ट्रॉफी के लिए उन्हें आराम दिया गया है। विराट कोहली के लिए दक्षिण अफ्रीका दौरा काफी शानदार रहा, वनडे और टी-20 सीरीज जिताकर विराट ऐसा करने वाले पहले भारतीय कप्तान बन गए। इसके अलावा विराट बल्ले से भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ काफी रन बनाने में कामयाब रहे, उन्होंने टेस्ट और वनडे में खूब रन बनाए।

हालांकि टेस्ट सीरीज में वह सिर्फ दूसरे मैच में 153 रन बनाने में सफल रहे। इसके बावजूद विराट के लिए यह दौरा सफल रहा और वह इस तरह के प्रदर्शन को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में भी दोहराना चाहेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah