SATNA: बृहस्पति कुंड की परिक्रमा करने आई विवाहिता का शव कुंड में मिला | MP NEWS

सतना। प्राचीन धार्मिक स्थल एवं लोगों के आस्था केंद्र बृहस्पति कुंड में 25 वर्षीय नव विवाहिता का शव मिला है। एक चरवाहे का कहना है कि युवती 500 फीट की ऊँचाई से कुंड में छलांग लगाकर जल समाधि ले ली। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। युवती इतनी ऊँचाई से कैसे गिरी और उसकी मौत कैसे हुई। नवविवाहिता की 2 साल पहले शादी हुई थी और एक दिन पहले से लापता थी। जबकि परिजनों का कहना है कि नव विवाहिता ब्रहस्पति कुंड की परिक्रमा देने निकली थी। 

दरअसल, चित्रकूट में स्थित बृहस्पति कुंड में दूर-दराज से लोग पूजा-अर्चना करने के लिए आते हैं। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बरौंधा निवासी शांति बाई बृहस्पति कुंड घूमने निकली थी, लेकिन वापस नही लौटी। पुलिस ने बताया कि मृतक शांति बाई की शादी दो साल पहले पन्ना जिले के अमानगंज सेमरी गांव में हुई थी।

मृतक महिला कल से लापता थी, जिसकी तलाश की जा रही थी। पुलिस को एक चरवाहे ने महिला को बृहस्पति कुंड से छलांग लगाने की बात बताई, जिस पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से कुंड में शव की तलाश की। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है, लेकिन फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !