अमित शाह की सभा से दलित युवक को धक्के देकर निकाला, हंगामा, देखें वीडियो | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। अमित शाह के लिए कर्नाटक काफी अशुभ साबित होने लगा है। लगातार तीसरा विवादित मामला सामने आया है। सभा के दौरान एक युवक ने तीखा सवाल पूछा तो सबसे पहले उससे माइक छीन लिया गया फिर सुरक्षाकर्मियों ने उसे धक्के देकर बाहर निकाल दिया। इसके बाद हंगामा शुरू हो गया। इससे पहले शाह की जुबान फिसल गई थी। उन्होंने अपने ही सीएम कैंडिडेट को भ्रष्ट कह दिया था। फिर ट्रांसलेटर ने उनकी तरफ से कहा कि मोदी देश को बर्बाद कर देगा। 

वाकया यह है कि अमित शाह मैसूर में दलितों के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इसी बीच एक शख्‍स ने उठकर अमित शाह से सवाल पूछा कि केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े संविधान बदलना चाहते हैं, फिर भी अब तक उनकी कैबिनेट में जगह क्‍यों बरकरार है। उस शख्‍स ने कहा कि या तो आप अनंत कुमार को बाहर का रास्‍ता दिखाइये या बताइये क्‍या बीजेपी अनंत कुमार के बयान से सहमत है?

दलित युवक को धक्के देकर निकाला
उस दलित शख्‍स द्वारा सवाल पूछने की देर थी कि उससे माइक छीन लिया गया। इसके बाद उसे कार्यक्रम से बाहर कर दिया गया। सिक्‍युरिटी द्वारा शख्‍स को बाहर निकालने पर काफी हंगामा मचा। कई दलित सदस्‍य अपनी सीटों से उठकर बाहर चल गए।

इससे पहले हो चुकी हैं दो गलतियां
गौरतलब है कि हाल में कर्नाटक में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमित शाह ने कांग्रेस के सीएम सिद्धारमैया की जगह बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा सरकार को भ्रष्ट बता दिया था. बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री हैं और वे इस चुनाव में भी बीजेपी के सीएम चेहरा हैं.

वहीं दूसरी बार गलती उनके ट्रांसलेटर से हुई. यह मामला बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की दवानागिरी की रैली का है. यहां अमित शाह ने सिद्धारमैया सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, " सिद्धारमैया सरकार कर्नाटक का विकास नहीं कर सकती. आप मोदी जी पर विश्वास करके येदुरप्पा को वोट दीजिये. हम कर्नाटक को देश का नंबर वन राज्य बनाकर दिखाएंगे."

लेकिन अमित शाह के इस बयान की किरकिरी तब हुई जब धारवाड़ से बीजेपी सांसद प्रह्लाद जोशी ने इसे कन्नड़ में गलत ट्रांसलेट कर दिया. उन्होंने कहा कि, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब, दलित और पिछड़ों के लिए कुछ भी नहीं करेंगे. वो देश को बर्बाद कर देंगे. आप उन्हें वोट दीजिये."

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !