मप्र का फरार बदमाश पीएम मोदी तक पहुंचा, फोटो खिंचवाई | NATIONAL NEWS

24 March 2018

भोपाल। भारत के प्रधानमंत्री की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण होती है। उनसे मिलने के लिए जो भी जाता है, माना जाता है कि मुलाकात के पहले खुफिया ऐजेंसियां उसका क्राइम रिकॉर्ड भी पता कर लेतीं हैं लेकिन धार जिला निवासी एक फरार बदमाश पीएम नरेंद्र मोदी से मिल आया। उसने फोटो खिंचवाई और सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दी। 


फरार बदमाश का नाम नवीन बानिया है जिसे प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने सरदारपुर तहसील के राजगढ़ मण्डल का अध्यक्ष बनाया गया है। बता दें कि नवीन बानिया राजगढ़ थाना क्षेत्र का धारा 420 के तहत फरार आरोपी है। मुलाकात के दौरान धार, महू लोकसभा सांसद सावित्री ठाकुर सहित कई नेता भी मौजुद थे।

1 साल पहले दर्ज हुआ था मामला
एक तरफ तो प्रदेश की पुलिस बदमाशों के खिलाफ कई अभियान चला कर नेताओं की वाहवाही लूट रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सरदारपुर विधानसभा क्षेत्र के राजगढ़ भाजपा मंडल अध्यक्ष नवीन बानिया उर्फ नरेंद्र कामलिया प्रधानमंत्री से मुलाकात करने पहुंचा। खास बात यह है कि नवीन बानिया पर शासकीय भूमि खरीद-फरोख्त मामले में धारा 420 और 34 के तहत मामला दर्ज हुए एक साल बीत चुका है। 

खुलेआम घूमता है, पुलिस चुप रहती है
इतना समय होने के बाद भी पुलिस नवीन को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस के रिकॉर्ड के मुताबिक वह फरार की श्रेणी में है और पुलिस कई बार उसको थाने में उपस्थित होने का नोटिस दे चुकी है लेकिन वह नोटिस मिलने के बाद भी थाने में उपस्थित नहीं हुआ। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा का कहना है कि जल्द ही नवीन बानिया को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->