पुलिस पर इतना गुस्सा था एक गार्ड, 1264 बार फोन लगाकर दीं गालियां | CRIME NEWS

अहमदाबाद। एक सिक्योरिटी गार्ड पुलिस की कार्रवाई से इतना खफा हुआ कि उसने कंट्रोल रूम में एक-दो बार नहीं बल्कि 1264 बार फोन करके पुलिस पर अपना गुस्सा निकाला और जमकर गालियां दी। यह मामला है गुजरात के अहमदाबाद के भोइवास इलाके का। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इलाके में रहने वाले 40 साल के ईश्वर भोई पिछले कई दिनों से पुलिस कंट्रोल रूम और इमर्जेंसी सेवाओं पर फोन करता था। किसी के भी फोन उठाने पर वह उसे गालियां देना शुरू कर देता था।

ईश्वर की इस हरकत से परेशान होकर फोन ऑपरेटर्स ने अधिकारियों को इस बारे में सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने फोन को सर्विलांस पर डाला जिसके बाद शख्स की गिरफ्तारी हो सके। पुलिस की माने तो आरोपी ईश्वर एक सिक्योरिटी गार्ड है, और उसका मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं है। वह जमीन के एक मामले में की गई पुलिस की कार्रवाई से नाराज था। जिसकी वजह से वह फोन करके पुलिस को गालियां देता था।

अहमदाबाद पुलिस के सहायक आयुक्त बीसी सोलंकी ने कहा कि पहले भी ईश्वर को गिरफ्तार करने और पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया जाता था। जांच करने पर पता चला कि यह काम नरोल इलाके की एक फैक्ट्री से कोई कर रहा है। जब क्राइम ब्रांच की एक टीम वहां पहुंची, तब ईश्वर की गिरफ्तारी हो सकी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !